Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Anupamaa फैंस को इस बात पर आया गुस्सा, सोशल मीडिया पर मेकर्स से की ये मांग

Anupamaa Troll on Twitter: अब फैंस 'अनुपमा' से खुश नहीं हैं। सोशल मीडिया पर फैंस 'अनुपमा' मेकर्स के प्रति नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। जानिए क्या है वजह।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 10, 2022 9:56 IST
Anupamaa Troll on Twitter- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Anupamaa Troll on Twitter

Highlights

  • शाह हाउस में ओवर ड्रामा से परेशान फैंस
  • अनुज कपाड़िया को किया साइड लाइन
  • अनुज-अनुपमा की लवस्टोरी देखने तरसे फैंस

Anupamaa: TRP लिस्ट में बीते 2 साल से राज करने वाले पॉपुलर शो 'अनुपमा'  (Anuapmaa) को लेकर फैंस में काफी दीवानगी है। लेकिन अब रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर इस शो के दर्शक इसके मेकर्स से नाराज हैं। शो में कुछ ऐसा हुआ है जो दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है। इसलिए सोशल मीडिया पर मेकर्स ने इसकी कहानी को लेकर एक मांग की जा रही है। 

शाह हाउस में ओवर ड्रामा से परेशान फैंस 

दरअसल 'अनुपमा'  (Anuapmaa) में बीते कुछ दिनों से शाह हाउस की समस्याएं और विवाद नजर आ रहे हैं। लंबे समय से पहले किंजल की प्रेग्नेंसी,  फिर उसकी डिलीवरी और अब किंजल और तोषू के बीच विवाद। हमेशा कुछ ऐसा हो रहा हे कि शाह हाउस में भूचाल आया रहता है।  बीते तकरीबन 1 महीने से कहानी तोषू के धोखे फिर किंजल की नाराजगी और अब तोषू के माफी मांगने के इर्द गिर्द घूम रही है। इसी बात से अब 'अनुपमा' फैंस नाराज हैं। 

अनुज कपाड़िया को किया साइड लाइन 

जी हां, शो पर प्यार बरसने वाले दर्शक मेकर्स से शिकायत कर रहे हैं कि हर एपिसोड में शाह परिवार में किसी न किसी तरह का ड्रामा होता है, जिसके बाद वो लोग अनुपमा को बुलाते हैं, फिर उसी से झगड़ते हैं। लेकिन इस सबके बीच मेकर्स ने अनुज कपाड़िया और उसके परिवार को पूरी तरह से दरकिनार कर दिया है।

Imlie: क्या अथर्व चीनी के सामने अपनी भावनाएं कबूल कर पाएगा? आने वाला है रोमांटिक ट्विस्ट 

अनुज-अनुपमा की लवस्टोरी देखने तरसे फैंस  

ट्विटर पर कई लोगों ने 'अनुपमा' मेकर्स से शिकायत की है, कि शादी के बाद भी अनुपमा शाह हाउस की परेशानियों में घिरी है, जबकि उसका पति अनुज कपाड़िया और उसकी बेटी अनु का रोल नाम मात्र का होता है। ऐसे में लोग अब मेकर्स से कहानी का ट्रैक बदलने की मांग कर रहे हैं। 

ऐसी चल रही कहानी 

शो की कहानी की बात करें तो जल्द ही शो में अब तोषू और किंजल का विवाद थमने वाला है। अब कहानी अधिक और पाखी की लाइफ पर घूमने वाली है। जल्द ही हम देखेंगे कि अधिक और पाखी एक होटल रूम में रंगे हाथों पकड़े जाएंगे। दरअसल, एक क्लिप सामने आई है जिसमें राखी दवे अपना जन्मदिन मनाने होटल जाती है। उसके साथ अनुपमा, बा, किंजल और कई महिलाएं हैं। लेकिन वह कॉरिडोर से गुजर रही होती हैं तभी एक रूम से बाहर आते हुए अधिक और पाखी पकड़े जाते हैं। पाखी के चेहरे का रंग उड़ जाता है। ये सब देखते ही बा, अनुपमा पर बरसने लगती है और कहती है कि तेरी बेटी ने हदें पार कर दीं।  

Anupama Upcoming Twist: पाखी को फुसलाकर होटल रूम में ले जाएगा अधिक, रंगे हाथों पकड़ेगी अनुपमा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement