Monday, April 15, 2024
Advertisement

Anupama Upcoming Twist: पाखी को फुसलाकर होटल रूम में ले जाएगा अधिक, रंगे हाथों पकड़ेगी अनुपमा

Anupama Upcoming Twist: ​अनुपमा में इन दिनों पारितोष और किंजल की कहानी चल रही है। वहीं अब इस कहानी में एक नया ट्विस्ट आने वाला है, जिसमें हम देखेंगे कि पाखी, अधिक के बहकावे में आकर होटल रूम जाएगी। लेकिन दोनों को रंगे हाथों पकड़ा जाएगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 09, 2022 8:14 IST
Anupama Upcoming Twist- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupama Upcoming Twist

Highlights

  • पाखी को हवस का शिकार बनाएगा अधिक
  • बहलाकर ले जाएगा होटल रूम
  • अनुपमा के सामने आएगा बेटी का सच

Anupama Spoiler Alert: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) बीते दो साल से टीवी पर नंबर की पोजिशन पर है। शो की खासियत है कि इसके बोरिंग होने से पहले शो मेकर्स अगला कोई बड़ा ट्विस्ट लेकर आ जाते हैं और दर्शक एक बार फिर कहानी से बंधकर रह जाते हैं। बीते दिनों से अनुपमा की कहानी किंजल और पारितोष के टूटते रिश्ते पर चल रही थी। लेकिन आज के एपिसोड में एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है कि जिसे देख हर किसी का गला सूख जाएगा। अब हम देखेंगे कि पाखी, अधिक के बहकावे में आकर होटल रूम जाएगी। लेकिन दोनों को रंगे हाथों पकड़ा जाएगा।  

बेटी को देख उड़ेंगे अनुपमा के होश 

'अनुपमा' (Anuapmaa) कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। अपनी बहू के साथ भी गलत ना होने देने वाली अनुपमा के सामने इस बार उसकी बेटी पाखी का सच आएगा। क्योंकि पाखी और अधिक एक होटल रूम में रंगे हाथ पकड़े जाने वाले हैं। पाखी और अधिक की हरकत देखने वालों में अनुपमा ही नहीं बा, राखी दवे और किंजल भी होंगी। 

पाखी को शरीरिक संबंध बनाने पर मजबूर करेगा अधिक 

बीते दिनों से हम देख रहे हैं कि अधिक और पाखी एक-दूसरे के काफी करीब आ रहे हैं और दोनों ही कई बार काफी करीब नजर आ चुके हैं। हम यह भी जानते हैं कि यह प्यार नहीं बल्कि अधिक की साजिश है, वह पाखी का फायदा उठाना चाहता है। इसलिए अब अधिक गेम में एक कदम आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है। इसलिए आने वाले समय में हम देखेंगे कि अधिक, पाखी को बहला फुसलाकर होटल के कमरे में ले जाता है जहां वह उसके साथ इंटीमेट होने का फैसला करता है। पाखी इसके लिए तैयार नहीं है लेकिन अधिक ने उसे केवल एक बार ऐसा करने के लिए मजबूर किया है।

रंगे हाथों पकड़ेगी अनुपमा 

आज के एपिसोड में इस सप्ताह के आने वाले दिनों की एक क्लिप दिखाई गई है जिसमें राखी दवे अपना जन्मदिन मनाने होटल जाती है। उसके साथ अनुपमा, बा, किंजल और कई महिलाएं हैं। लेकिन वह कॉरिडोर से गुजर रही होती हैं तभी एक रूम से बाहर आते हुए अधिक और पाखी कपड़े जाते हैं। पाखी के चेहरे का रंग उड़ जाता है। ये सब देखते ही बा, अनुपमा पर बरसने लगती है और कहती है कि तेरी बेटी ने हदें पार कर दीं।  

होगा सबसे बड़ा ड्रामा

अब देखना ये होगा कि अनुपमा अपनी बेटी पाखी को अधिक के इस जाल से बाहर निकाल पाएगी? क्या पाखी को अपनी गलती का अहसास होगा? इस सच के सामने आने के बाद क्या कपाड़िया और शाह परिवार में फिर से विवाद होगा या फिर पाखी और अधिक की शादी करा दी जाएगी? तो जवाब एक ही है कि ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

Birthday Special: जब Rekha ने कबूला Amitabh Bachchan संग अपना प्यार! बोलीं- मेरे मन में उस शख्स के लिए...

TMKOC: सीरियल में अब नहीं होगी 'दयाबेन' की वापसी! शैलेश लोढ़ा ने दी हिंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement