Monday, April 29, 2024
Advertisement

Karwa Chauth 2022: कैटरीना से लेकर आलिया तक, ये अभिनेत्रियां मनाएंगी पहला करवा चौथ

Karwa chauth 2022: कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट समेत बी टाउन की कई अभिनेत्रियां इस बार अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी। बता दें कि इस साल 13 अक्टूबर को करवा चौथ का व्रत रखा जाएगा।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 10, 2022 11:44 IST
Karwa Chauth 2022, Karwa Chauth - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इन अभिनेत्रियों का है पहला करवाचौथ

Highlights

  • बता दें कि कैट-विक्की 9 दिसबंर 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे
  • आलिया-रणबीर इन दिनों अपने नन्हें मेहमान के स्वागत में लगे हुए हैं
  • इस साल 13 अक्टूबर को करवा चौथ का व्रत रखा जाएगा

Karwa Chauth 2022: इस साल 13 अक्टूबर को करवा चौथ का व्रत रखा जाएगा। सुहागिन महिलाओं के लिए यह पर्व बेहद खास होता है। धार्मिक मान्यताओं के मुताबिक, करवा चौथ का व्रत करने से पति की उम्र लंबी होती है। इसके साथ ही दांपत्य जीवन सुखमय बना रहता है। करवा चौथ हर साल साल कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थि तिथि को मनाया जाता है। प्यार के इस पर्व को लेकर आम महिलाएं ही नहीं बल्कि बी टाउन की अभिनेत्रियां भी काफी उत्सुक रहती हैं। इस साल कैटरीना कैफ से लेकर आलिया समेत कई अभिनेत्रियां शादी के बाद पहली बार करवा चौथ का व्रत रखने वाली हैं। 

ये भी पढ़ें: Mulayam Singh Yadav Death: 'नेताजी' की वजह से ही Priyanka Chopra बनी थी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

विक्की-कैटरीना

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड की लविंग जोड़ी में से एक है। कपल की सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के प्रति प्यार दिखाते रहते हैं। विक्की एक पंजाबी फैमिली से आते हैं और करवा चौथ पंजाबियों में धूमधाम तरीके से मनाई जाती है। तो हो सकता है कैटरीना कैफ भी पति विक्की के लिए करवा चौथ का व्रत रखें। बता दें कि कैट-विक्की  9 दिसबंर 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे।

आलिया-रणबीर 

बॉलीवुड की ये स्टार जोड़ी इन दिनों अपने नन्हें मेहमान के स्वागत में लगे हुए हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल 14 अप्रैल 2022 को सात फेरे लिए थे। कपूर खानदान की बहू आलिया का यह पहल करवा चौथ है। ऐसे में फैंस को कपल की करवा चौथ स्पेशल तस्वीर का बेसब्री से इंतजार है।

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर

वेब सीरीज में अपने दमदार अभिनय से पहचान बनाने वाले विक्रांत मैसी ने 14 फरवरी 2022 को शादी रचाई थी। इस बार शीतल ठाकुर भी पहली बार करवा चौथ मनाएंगी। मालूम हो कि दोनों पिछले 7 सालों से रिलेशनशिप में थे।

मौनी रॉय-सूरज नाम्बियार 

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाली मौनी रॉय भी इस बार अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी। उन्होंने इसी साल 27 जनवरी 2022 में सूरज नाम्बियार से शादी रचाई थी।

 ऋचा चड्डा और अली फजल

अभिनेत्री ऋचा चड्डा और अली फजल न्यूली वेड कपल है। दोनों ने हाल ही में धूमधाम के साथ शादी रचाई है। ऋचा का भी इस बार पहला करवा चौथ है।

ये भी पढ़ें: 

Karwachauth 2022: करवाचौथ पर अपनी पत्नी को दें ये खास गिफ्ट्स, प्यार हो जाएगा और गहरा

Karwa Chauth 2022 Mehndi Design: मेहंदी के इन लेटेस्ट डिजाइन्स के साथ लिखवाएं अपने सजना का नाम, करवाचौथ बन जाएगा खास

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement