Karan Johar Support Paras Kalnavat: 'अनुपमा' छोड़ना था सही फैसला, पारस कलनावत के सपोर्ट में आए करण जौहर

Karan Johar Support Anupamaa's old Samar AKA Paras Kalnavat: 'अनुपमा' के पुराने समर यानी एक्टर पारस कलनावत ने इन दिनों 'झलक दिखला जा 10' में नजर आ रहे हैं। उनकी परफॉर्मेंस ने करण जौहर का दिल जीत लिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 12, 2022 8:35 IST
Karan Johar Support Paras Kalnavat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Karan Johar Support Paras Kalnavat

Highlights

  • पारस कलनावत ने जीता करण का दिल
  • करण जौहर ने किया पारस का सपोर्ट
  • बोले आपका फैसला बिलकुल सही है

Karan Johar ensure Paras Kalnawat for Jhalak Dikhhla Jaa 10: इन दिनों टीवी पर डांस की महफिल जमी है। डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) दर्शकों को अपनी ओर लुभा रहा है। इसमें फेमस टीवी शो 'अनुपमा' (Anupmaa) में पहले समर का किरदार निभाने वाले एक्टर पारस कलनावत बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। इस शो में आने के लिए पारस ने 'अनुपमा' छोड़ा था, जिसके कारण उनका मेकर्स से विवाद भी हुआ। वहीं अब पारस इस 'झलक दिखला जा 10' में कुछ इस तरह से परफॉर्म कर रहे हैं कि जज की कुर्सी पर बैठे फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) भी उनके सपोर्ट में आ गए हैं। 

5 साल बाद वापस आया शो 

आपको बता दें कि सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो  'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) पांच साल के लंबे इंतजार के बाद आया है। इस शो के जज करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही हैं, वहीं मनीष पॉल इसे होस्ट कर रहे हैं। इस हफ्ते शो में कंटेस्टेंट्स के सामने रेट्रो वाइब थीम के साथ पावर-पैक परफॉर्मेंस देने का टास्क था। इस रेट्रो वीक में पारस कलनावत ने अपने लुक और डांस लोगों का दिल जीत लिया। आपको बता दें कि 'अनुपमा' फेम पारस कलनावत ने अपनी कोरियोग्राफर श्वेता शारदा के साथ सॉन्ग 'भीगी भीगी रातों में' गाने पर धमाकेदार डांस किया। 

अपने डर को नहीं छिपा सके पारस 

इस गाने पर किया परफॉर्म अपनी डांस परफॉर्मेंस के बाद पारस ने अपने दिल में छिपे डर पर भी बात की। उन्होंने कहा कि 'झलक दिखला जा 10' का हिस्सा बनने के लिए अपना सब कुछ पीछे छोड़ दिया है। जाहिर है यहां पारस का इशारा नंबर 1 शो 'अनुपमा' से था।  उन्होंने कहा कि उनकी किस्मत अब झलक दिखला जा 10 के हाथों में है, अगर इस शो ने उन्हें बना दिया तो सही नहीं तो ये सबसे बुरा दौर भी हो सकता है। 

Kumkum Bhagya की एक्ट्रेस ने सीखा मार्शल आर्ट, क्या शो में आएगा एक्शन सीक्वेंस?

करण जौहर ने किया सपोर्ट

इस बात को सुनकर पारस के दिल की हालत शायद जज करण जौहर से छिप नहीं सकी। इसलिए करण ने पारस को हौसला दिया और उनके फैसले का सपोर्ट किया। उन्होंने कहा, 'मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, ये कदम सही है और ये सफर भी आपका लंबा रहेगा।'

Anupamaa: तोषू से मिलने शाह हाउस आएगी उसकी गर्लफ्रेंड, क्या किंजल बनेगी दूसरी अनुपमा?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन