Anupamaa: तोषू से मिलने शाह हाउस आएगी उसकी गर्लफ्रेंड, क्या किंजल बनेगी दूसरी अनुपमा?

Anupamaa New Twist: धमाका उस समय होगा जब अनुपमा (Anupamaa) के हाथ में पारितोष (Paritosh) यानी तोषू का फोन लग जाएगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 12, 2022 6:17 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa

Highlights

  • अनुपमा की कहानी में आया ट्विस्ट
  • किंजल भी झेलगी सौतन का दर्द?
  • क्या घर तक आएगी तोषू की गर्लफ्रेंड

Anupamaa New Twist: बीते कुछ दिनों से रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) लगातार मुश्किलों में घिरता नजर आ रहा है। अनुज के एक्सीडेंट, प्रॉपर्टी को लेकर साजिश और पाखी-अधिक का अफेयर कुछ भी मेकर्स के काम नहीं आया। सोशल मीडिया पर शो के लगातार ट्रोल होने के बाद बीते सप्ताह शो लंबे समय बाद टीआरपी लिस्ट (TRP List) में नंबर 1 से नीचे खिसककर नंबर 2 पर आ चुका है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि मेकर्स ने शो में वही ट्विस्ट लाने का प्लान बनाया है जहां से इस शो की शुरुआत हुई थी। जी हां! शो की शुरुआत हुई थी वनराज और काव्या के एक्ट्रा मैरिटल अफेयर से, अब यही कहानी वनराज का बेटा पारितोष दोहराने वाला है। 

तोषू से मिलने आएगी गर्लफ्रेंड 

सोमवार को जो एपिसोड टेलीकास्ट होने वाला है उसमें सभी लोग नामकरण की रस्मों में बिजी नजर आएंगे। लेकिन इसी बीच एक धमाका उस समय होगा जब अनुपमा (Anupamaa) के हाथ में पारितोष (Paritosh) यानी तोषू का फोन लग जाएगा। उस मोबाइल पर एक कॉल आएगा, जिसे उठाते ही अनुपमा को एक लड़की की आवाज आएगी। ये आवाज तोषू की गर्लफ्रेंड की होगी, जो उससे मिलने राजकोट से अहमदाबाद आ पहुंची है। 

अनुपमा की कहानी दोहराएगी किंजल 

अब इस ट्विस्ट के बाद देखना यह होगा कि क्या अनुपमा के साथ जो वनराज और काव्या ने किया, यानी अपने ही घर में सौतन के साथ उसे रहना पड़ा तो क्या किंजल का भी यही हाल होने वाला है? क्या किंजल की जिंदगी में भी कोई काव्या आ जाएगी? सोशल मीडिया पर भी कहानी के इस मोड़ को लेकर काफी चर्चा हो रही है। 

अनुपमा देगी किंजल का साथ 

हालांकि ऐसा लग रहा है कि अनुपमा इस कमजोर पल में अपनी बहू किंजल के साथ खड़ी नजर आएगी। वह पारितोष को जमकर फटकार लगाएगी और किंजल को सपोर्ट करेगी। वह पूरे शाह हाउस के सामने वनराज और उसके बेटे को शराफत का पाठ पठाएगी। 

Kumkum Bhagya की एक्ट्रेस ने सीखा मार्शल आर्ट, क्या शो में आएगा एक्शन सीक्वेंस?

कुछ भी हो यह तो तय है कि मेकर्स ने अपने फैंस को सीरियल से बांधे रखने के लिए कहानी को फिर से मजेदार कर दिया है। इसके साथ ही तोषू की गर्लफ्रेंड के किरदार में शो में एक और एंट्री होने की उम्मीद भी जताई जा रही है। 

Anupamaa: किंजल की सौतन बनीं Shivangi Joshi? तोषू की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का खुला राज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन