Anupamaa: किंजल की सौतन बनीं Shivangi Joshi? तोषू की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का खुला राज

Shivangi Joshi entry in Anupamaa: सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें शिवांगी जोशी, किंजल के पति के साथ रोमांटिक होती दिख रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 12, 2022 7:22 IST
Shivangi Joshi entry in Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_LOVEUANUPAMA Shivangi Joshi entry in Anupamaa, know the truth

Highlights

  • रोमांटिक होते दिखे तोषू और शिवांगी
  • किंजल की सौतन बनेंगी शिवांगी
  • जानिए क्या है तस्वीरों का सच

Shivangi Joshi entry in Anupamaa: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) लगातार मुश्किलों में घिरता नजर आ रहा है। बीते सप्ताह शो लंबे समय बाद टीआरपी लिस्ट (TRP List) में नंबर 1 से नीचे खिसककर नंबर 2 पर आ चुका है। बीते दिनों शो के दमदार एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने शो को छोड़ दिया, फिर शो से अनुज कपाड़िया के भाई-भाभी की बेटी सारा कपाड़िया का करिदार निभा रही अल्मा हुसैन ने शो छोड़ दिया। इसलिए अब दर्शकों को उम्मीद है कि शो में कोई बड़ी एंट्री होगी। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें शिवांगी जोशी, किंजल के पति पारितोष के साथ रोमांटिक होती दिख रही हैं। 

रोमांटिक होते दिखे तोषू और शिवांगी

आपको बता दें कि शिवांगी जोशी को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा के किरदार निभाकर पहचान मिली। अब 'ये रिश्ता...'  में लीप आने के बाद से शिवांगी को उनके फैंस मिस कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर लोगों को लग रहा है कि शिवांगी जोशी 'अनुपमा' में एंट्री लेने वाली हैं। देखिए ये तस्वीरें... 

किंजल की सौतन बनेंगी शिवांगी 

इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि बीते दिनों से तोषू की जिस गर्लफ्रेंड को लेकर बवाल चल रहा है वह किरदार शिवांगी को मिलने वाला है। क्योंकि तस्वीरों में वह तोषू के साथ रोमांस करती दिख रही हैं। यानी अगर शिवांगी की एंट्री होती है तो वह किंजल की सौतन के रूप में होंगी। वहीं एक तस्वीर ऐसी भी सामने आई है, जहां वह रुपाली गांगुली के साथ नजर आ रही हैं।  

TRP List Top Tv Show: 'अनुपमा' से छिना नंबर 1 का ताज, जानिए किन शोज ने मारी TRP लिस्ट में एंट्री

जानिए क्या है तस्वीरों का सच 

आपको बता दें कि 'अनुपमा' ऐसा शो है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर फेक तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। शिवांगी जोशी की शो में एंट्री को लेकर अब तक कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन इन तस्वीरों को देखकर यह जरूर लग रहा है कि दर्शक अब शो में शिवांगी को देखना चाहते हैं। आपको बता दें कि जिस तस्वीर में शिवांगी और रुपाली एक साथ हैं वह तकरीबन 1 साल पुरानी है।     

Anupamaa: बीवी प्रेग्नेंट थी तो दूसरी महिला से अट्रैक्ट होना सही? Anupamaa ने तोषू को जड़ा जोरदार थप्पड़

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन