Anupamaa: बीवी प्रेग्नेंट थी तो दूसरी महिला से अट्रैक्ट होना सही? Anupamaa ने तोषू को जड़ा जोरदार थप्पड़

Anupamaa:'अनुपमा' में हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलता है। वहीं इन दिनों पारितोष के अवैध संबंध के खुलासे के बाद अनुपमा और वनराज को झटका लगा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: September 09, 2022 12:41 IST
starplus instagram- India TV Hindi
Image Source : STARPLUS INSTAGRAM Anupamaa

Anupamaa: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलता है।  यही वजह है कि दो साल से यह शो TRP का बादशाह बना हुआ है। इन दिनों 'अनुपमा' की कहानी में खुशियां फैली हुई हैं। किंजल की बेटी होने के बाद शाह परिवार फिर से एक होता दिख रहा है। वहीं पारितोष के अवैध संबंध के खुलासे के बाद अनुपमा और वनराज को झटका लगा है। 

बता दें हाल ही में स्टारप्लस ने शुक्रवार को आने वाला प्रोमो जारी किया है। यह प्रोमो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग इस प्रोमो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई फैंस को ये अब तब का बेस्ट प्रोमो लगा है। वहीं दूसरी ओर तोषू की इस हरकत के लिए फैंस उनसे काफी नाराज है। पारितोष और अनुपमा के बीच बातचीत के बीच वनराज भी शर्मिंदा होता दिखाई दे रहा है। अनुपमा परेशान है कि जब किंजल को यह बात पता चलेगी तो क्या होगा। अभी किंजल की हालात भी बहुत कमजोर है।

हसबैंड का किसी और औरत की ओर अट्रैक्ट होना नॉर्मल

चैनल के प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुपमा को यकीन नहीं होता कि पारितोष किंजल के साथ ऐसा कर सकता है। वह उससे बोलती है कि कह दे कि ये सारे इल्जाम झूठ हैं। इस पर राखी बोलती है कि उसके पास तोषू के खिलाफ सारे सबूत  हैं। पारितोष अपनी घटिया हरकत को जस्टिफाई करने की कोशिश करता है और बोलता है, आप लोग समझते क्यों नहीं कि किंजल प्रेग्नेंट थी, ऐसे में एक हसबैंड का किसी और औरत की ओर अट्रैक्ट होना नॉर्मल है। 

किंजल दूसरी अनुपमा

इस बात पर अनुपमा भड़क जाती है और बोलती है, कितनी आसानी से मर्द अपने नाजायज संबंध रखने की जायज वजह ढूंढ़ लेते हैं। किसी भी मर्द को ये अधिकार नहीं है कि वह अपनी पत्नी को धोखा दे। इस पर वनराज शर्मिंदा होता दिखाई देता है। अब देखना ये होगा कि किंजल को इस बात का पता कब लगता है। क्या सच में किंजल दूसरी अनुपमा बनने वाली है? 

Queen Elizabeth II Death: ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ का निधन, फिल्मी सितारों ने भी जताया दुख

Bollywood Wrap: चंदू ने छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, एक क्लिक में पढ़ें बी-टाउन की कुछ मसालेदार खबरें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन