Kumkum Bhagya की एक्ट्रेस ने सीखा मार्शल आर्ट, क्या शो में आएगा एक्शन सीक्वेंस?

Kumkum Bhagya actress Reyhna Pandit: रेहाना पंडित ने मार्शल आर्ट सीखने के लिए समय निकाला। अब उनका एक्शन अवतार लोगों को पसंद आ रहा है।

Ritu Tripathi Edited By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 11, 2022 8:07 IST
Kumkum Bhagya actress Reyhna Pandit- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_REYHNA Kumkum Bhagya actress Reyhna Pandit

Highlights

  • रेहना पंडित का वीडियो हुआ वायरल
  • जमकर कर रहीं मार्शल आर्ट
  • बताया क्यों लिया ये एक्शन अवतार

Kumkum Bhagya actress Reyhna Pandit: 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) की आलिया के रूप में नजर आने वाली एक्ट्रेस रेहना पंडित (Reyhna Pandit) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रेहना एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि रेहना एक फिटनेस फ्रीक हैं, वह कभी भी फिटनेस से समझौता नहीं करती हैं और एक टाइट शूटिंग शेड्यूल के बावजूद अपने हेल्थ रूल्स को फॉलो करती हैं। इसलिए अब रेहना ने खुद को नए फिटनेस गोल देते हुए मार्शल आर्ट सीखना शुरू किया है। 

लंबे समय से था बकेट लिस्ट में 

जैसा कि हमने बताया कि एक्ट्रेस रेहना पंडित (Reyhna Pandit) ने मार्शल आर्ट सीखने का एक नया शौक विकसित किया है, जिसके लिए वह हर संभव प्रयास कर रही हैं। उन्होंने कहा, "मैं लंबे समय से फिटनेस के डिवोटेड रही हूं, चाहे वह एक्सरसाइज हो या डाइट प्लान उन्हें बनाए रखना, मैंने हमेशा बहुत कोशिश की है। मार्शल आर्ट कुछ समय से मेरी बकेट लिस्ट में है।"

बताए मार्शल आर्ट फायदे 

रेहना पंडित (Reyhna Pandit) ने मार्शल आर्ट के फायदों के बारे में भी बताया और वह क्यों सोचती है कि यह सभी के लिए अच्छा है। उन्होंने दूसरों को भी इसे सीखने के लिए प्रेरित करते हुए कहा, "मुझे कहना होगा कि मार्शल आर्ट व्यायाम का एक बेहतरीन रूप है क्योंकि इसके कई स्वास्थ्य लाभ हैं। यह न केवल हमारे शारीरिक स्वास्थ्य बल्कि हमारे मानसिक स्वास्थ्य को भी बेहतर बनाने में मदद करता है।"

Anupamaa: किंजल की सौतन बनीं Shivangi Joshi? तोषू की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का खुला राज

टॉप 10 में सालों से है शो 

'कुमकुम भाग्य' में रणबीर के रूप में कृष्णा कौल, प्राची के रूप में मुग्धा चापेकर, रिया के रूप में टीना फिलिप, शाहाना के रूप में अपर्णा मिश्रा और आलिया के रूप में रेहाना हैं। सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया को लीड रोल में दिखाने वाला यह शो अब आने वाली पीढ़ी और उनकी मुश्किलों के साथ आगे बढ़ गया है। यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है। बता दें कि यह शो लगातार कई साल से TRP लिस्ट में टॉप 10 में जगह बनाए हुए है। 

Made in Heaven season 2: जोया अख्तर ने की कास्टिंग शुरू, बोल्ड वेबसीरीज में Neelam Kothari की हुई धांसू एंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन