Netflix को ठोकर मार अब इस OTT प्लेटफॉर्म के साथ काम करेंगे Karan Johar, अब नेपोटिज्म की दुनिया से उठेगा पर्दा

बॉलीवुड वाइव्स के दो सीजन और माधुरी दीक्षित स्टारर द फेम गेम नेटफ्लिक्स पर बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद अब करण जौहर ने नेटफ्लिक्स के साथ अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 12, 2022 8:25 IST
Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KARAN JOHAR Karan Johar

Highlights

  • Netflix पर करण जौहर के दो शो हुए फ्लॉप
  • तीसरे शो के लिए करण जौहर ने चुना नया OTT प्लेटफॉर्म

धर्मा प्रोडक्शन के बॉस और फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में अपने नए प्रोजक्ट्स की अनाउंसमेंट की है। मिस्टर जौहर के ये नए प्रोजेक्ट्स इस बार नेटफ्लिक्स पर नहीं बल्कि डिज़्नी+ हॉटस्टार पर नज़र आएंगे। दरअसल धर्मा के बॉस ने अब डिज़्नी+ हॉटस्टार का हाथ थाम लिया है। इसके पीछे की वजह नेटफ्लिक्स के साथ काम करने के बाद हाथ लगी निराशा। करण जौहर ने नेटफ्लिक्स पर अपने दो शो रिलीज़ किए थे। लेकिन वो दोनों ही फ्लॉप साबित हुए । 

बॉलीवुड वाइव्स के दो सीजन और माधुरी दीक्षित स्टारर द फेम गेम नेटफ्लिक्स पर बुरी तरह पिट चुके हैं। ऐसे में करण ने अब अपना OTT प्लेटफॉर्म ही बदल दिया है। फिल्ममेकर का नया वेब शो लगातार चर्चा में हैं। जिसका नाम है 'शो टाइम'। ये पहली बार होगा जब करण जौहर खुद अपने इस वेब शो के ज़रिए नेपोटिज्म की कहानी दिखाने जा रहे हैं। क्योंकि इससे पहले उनपर कई दफा नेपोटिज्म का इल्ज़ाम लग चुका है। 

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस: दिल्ली पुलिस ने जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ टाली

'शो टाइम' नेटफ्लिक्स पर नहीं आएगा, बल्कि डिज्नी हॉटस्टार ओटीटी पर यह रिलीज होगा। इसी ओटीटी पर करण जौहर का कॉफी विद करण शो इन दिनों चल रहा है। ग्लोबल डिज्नी फैन इवेंट D23 Expo में करण ने नये शो की अनाउंसमेंट की है । शोटाइम में एंटरटेनमेंट जगत के बड़े सीक्रेट से पर्दा उठाया जाएगा। वहीं इस वेब सीरिज में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) लीड रोल में नज़र आएंगे। 

इस शो में बॉलीवुड की दुनिया की अंदर की कहानी दिखाई जाएगी। किस तरह से स्टार्स के बीच मन-मुटाव बना रहता है। कैसे सितारों के बीच खींचातानी लगी रहती है। कैसे लोगों को स्ट्रगल करके अपनी जगह बनानी पड़ती है। करण जौहर की वेबसीरीज को मिहिर देसाई और अर्चित कुमार निर्देशित करेंगे। 

Viral Video: कृष्णम राजू के निधन से टूटे बाहुबली प्रभास, चिरंजीवी और महेश बाबू ने संभाला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन