A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 16: शो में एंट्री के अगले ही दिन घर से बाहर हुए फहमान खान, सुंबुल को लगा झटका!

Bigg Boss 16: शो में एंट्री के अगले ही दिन घर से बाहर हुए फहमान खान, सुंबुल को लगा झटका!

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' के घर में आए सुंबुल (Sumbul Touqeer Khan) के खास दोस्त फहमान खान इस सीजन के पहले Wild card एंट्री थे, जिससे देख सुंबुल खुशी से झूम उठीं थी।

Bigg Boss 16- India TV Hindi Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' ने खेला गेम दूसरे दिन ही बेघर हो गए फहमान खान (Fahmaan Khan)। जिससे सुंबुल तौकीर को सबस ज्यादा झटका लगा है। 'बिग बॉस' के घर में आए दिन ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। इससे अंदाजा लगाना मुश्किल है की अब 'बिग बॉस' आगे क्या करेंगे। 'बिग बॉस' के घर में आए सुंबुल (Sumbul Touqeer Khan) के खास दोस्त फहमान खान इस सीजन के पहले Wild card एंट्री थे। 'बिग बॉस' (Bigg Boss)  में यहां कौन एंट्री ले ले और कौन घर से बेघर हो जाए ये पता ही नहीं चलता। फहमान ने घर में आकर पहले तो लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेर दी और फिर अगले ही दिन उन्हें ऐसा झटका दे दिया कि सबसे ज्यादा दुखी सुंबुल ही नजर आईं।

आखिर फहमान खान कौन हैं? 
फहमान खान टेलीविजन एक्टर हैं जो इमली में सुंबुल तौकीर के को एक्टर रहे हैं। इसी दौरान की खास दोस्ती भी हुई और अब वो जब शो में पहुंचे थे तो सबसे ज्यादा खुश सुंबुल ही नजर आई थीं। लेकिन जब फहमान को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया तो सुंबुल ही सबसे ज्यादा दुखी भी हुईं, लेकिन आखिर आते ही घर से बाहर क्यों हो गए फहमान। 

दरअसल, जब फहमान ने घर में एंट्री ली तो बिग बॉस ने फहमान को वाइल्ड कार्ड एंट्री बताया था। घरवालों और इस शो को देखने वालों को भी यही लगा लेकिन ऐसा नहीं था बल्कि वो किसी खास मकसद से घर में आए था। उनका नया शो जल्द ही आ रहा है जिसके प्रमोशन के लिए ही फहमान शो में पहुंचे थे, हालांकि घर में पहुंचकर फहमान ने सुंबुल को काफी सपोर्ट किया और उन्हें एक नई हिम्मत दी। 

दरअसल, सुंबुल तौकीर हाल ही में टीना और शालिन के निशाने पर हैं। सुंबुल के पिता ने उनके बारे में काफी कुछ कहा जिसे 'बिग बॉस' ने घरवालों को भी सुना दिया। बस फिर क्या था घर में शालिन और टीना ने सुंबुल की क्लास ही ले ली और घर में जमकर हंगामा हुआ।

ये भी पढ़ें-

Shivangi Joshi: फ्लोरल साड़ी में बिखेरा हुस्न का जलवा, टीवी की संस्कारी बहू का खूबसूरत लुक हुआ वायरल

Drishyam 2 Collection Day 8: विजय सलगांवकर का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार, ताबड़तोड़ हो रही है कमाई

Kiara Advani Item Song: कियारा आडवाणी ने गिराई 'बिजली', आइटम नंबर देख दीवाने हुए फैंस