Kiara Advani Item Song: कियारा आडवाणी ने गिराई 'बिजली', आइटम नंबर देख दीवाने हुए फैंस

Kiara Advani Item Song: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा की अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' का नया गाना 'बिजली' रिलीज हुआ है। बता दें इस गाने पर कियारा कोल्हापुरी लड़की लग रही हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: November 25, 2022 21:34 IST
instargam- India TV Hindi
Image Source : INSTARGAM Kiara Advani Item Song

Kiara Advani Item Song: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं। वहीं कियारा अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के नए लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें इस फिल्म का नया गाना 'बिजली' आज ही रिलीज हुआ है। इस लुक में कियारा कोल्हापुरी लड़की लग रही हैं। हाल ही में कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट की हैं। इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा हाय रे मेरी बिजली, वहीं एक ने कहा जान लोगी क्या यार। 

Richa Chadha के 'गलवान' ट्वीट पर Akshay Kumar के बाद Anupam Kher ने जताई नाराजगी, इस एक्टर ने किया सपोर्ट

स्क्रीन पर इतना डांस

गाने के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो यह पहली बार है जब मैं स्क्रीन पर इतना डांस कर रहा हूं। मुझे अपने इस पक्ष को एक्सप्लोर करने और मुझ पर विश्वास करने में बहुत मजा आया, बिजली सिर्फ एक झलक है। प्रशंसक इस फिल्म में मेरा डांस देखेंगे। कियारा के साथ डांस फ्लोर साझा करना मजेदार था, वह एक अद्भुत सह-कलाकार और खुद एक बेहतरीन डांसर हैं।"कियारा आडवाणी ने कहा कि यह पहली बार है जब उन्होंने इस तरह के आइटम गाने की शूटिंग की है।"मुझे इस तरह के अवतार में पहले कभी नहीं देखा गया। मुझे बिजली के लिए मेरा कोल्हापुरी लुक बहुत पसंद आया। 

Kantara ने तोड़ा 'गदर' का 21 साल पुराना रिकॉर्ड, अब ऑस्ट्रेलिया में भी होगी रिलीज

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 16 दिसंबर को रिलीज होगी। बता दें इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन