Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Drishyam 2 Collection Day 8: विजय सलगांवकर का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार, ताबड़तोड़ हो रही है कमाई

'Drishyam 2' की कहानी में विजय सलगांवकर अब केबल ऑपरेटर से थिएटर का मालिक बन चुका है और उसकी बेटियां भी बड़ी हो चुकी हैं। फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे हैं, जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 26, 2022 7:29 IST
drishyam2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AJAYDEVGN 'दृश्यम 2' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार

बॉलीवुड एक्टर Ajay Devgn की फिल्म 'Drishyam 2' का बॉक्स ऑफिस पर दूसरा हफ्ता शुरू हो चुका है। फिल्म ने अपने पहले ही हफ्ते में शानदार प्रदर्शन करते हुए 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 8वें दिन भी अच्छा कलेक्शन किया। 'दृश्यम 2' की टोटल कमाई 110 करोड़ से अधिक हो चुकी है और अब इस वीकेंड पर सभी की निगाहें फिल्म के कलेक्शन पर टिकी हैं। 'दृश्यम 2' ने आठवें दिन शानदार पकड़ के साथ लगभग 7.50 करोड़ अपने नाम किए। 'दृश्यम 2' से उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म 'भूल भुलैया 2' से ज्यादा बिजनेस करेगी, लेकिन  'Drishyam 2' 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी या नहीं ये देखना होगा।

यह भी पढ़ें: Alia bhatt के बाद Bipasha Basu ने शेयर की अपनी बेटी की पहली झलक, फैंस बोले- काला टीका लगा दो

'Drishyam 2'  का विदेशों में भी पहला हफ्ता मजबूत रहा क्योंकि इसने 3.5 मिलियन डॉलर की कमाई की और सभी बाजारों में मजबूती से पकड़ बनाई। फिल्म ने सप्ताह के दिनों में भी अच्छी कमाई की। फिल्म ने दुनिया भर में 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है और यह चौथी बार है जब अजय देवगन स्टारर फिल्म के साथ ऐसा हुआ है। इससे पहले अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने 206 करोड़, 'सिंघम रिटर्न्स' ने 173 करोड़ और 'तन्हाजी - द अनसंग वॉरियर' ने 155 करोड़ की कमाई की थी, लेकिन ये कमाई महामारी से पहले की है। 

Arjun Rampal Birthday: अपनी फिल्मों के अलावा फिटनेस के लिए चर्चा में रहते हैं एक्टर अर्जुन रामपाल

'Drishyam 2'  को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए 25 नवंबर को वरुण धवन की 'भेड़िया' रिलीज हुई है। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ कृति सेनन और अभिषेक बनर्जी नजर आ रहे हैं। हॉरर कॉमेडी की इस फिल्म को दर्शकों से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब देखना होगा कि 'भेड़िया' की रिलीज से 'दृश्यम 2' की कमाई पर कितन असर पड़ेगा। 'दृश्यम' साल 2015 में रिलीज हुई थी जिसके 7 साल बाद 'दृश्यम 2' आई है और इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में वैसा ही क्रेज देखने को मिल रहा है। दर्शक हों या फिल्म क्रिटिक्स सभी ने 'दृश्यम 2' को अच्छी रेटिंग दी है।

Kiara Advani Item Song: कियारा आडवाणी ने गिराई 'बिजली', आइटम नंबर देख दीवाने हुए फैंस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement