A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 17 से अनुराग डोभाल के बाहर आते ही एल्विश यादव के ट्वीट ने मचाई हलचल, कही ये बात

Bigg Boss 17 से अनुराग डोभाल के बाहर आते ही एल्विश यादव के ट्वीट ने मचाई हलचल, कही ये बात

'बिग बॉस 17' से अनुराग डोभाल बाहर हो गए हैं। अनुराग के बाहर आते ही 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव ने बिग बॉस मेकर्स पर निशाना साधा है।

bigg boss 17, anurag dobhal, elvish yadav, salman khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एल्विश यादव और अनुराग डोभाल

'बिग बॉस 17' में आए दिन कुछ न कुछ नया और धमाकेदार देखने को मिल रहा है। वहीं 'बिग बॉस 17' से अनुराग डोभाल बाहर हो चुके हैं। 'बिग बॉस 17' धीरे-धीरे फिनाले के करीब बढ़ रहा है। इस बीच अनुराग डोभाल के बाहर होते ही 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव ने एक ट्वीट किया है, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। सलमान खान के शो के कंटेस्टेंट्स काफी लाइमलाइट में रहे हैं वहीं बाहर आकर भी कंटेस्टेंट्स खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

अनुराग डोभाल बिग बॉस से हुए बाहर

वीकेंड का वार में रिंकू धवन और नील भट्ट का सफर खत्म हुआ है। वहीं रविवार को अनुराग डोभाल को भी बाहर कर दिया है। वैसे जनता के वोटों के आधार पर अनुराग इतनी जल्दी बाहर नहीं होते, लेकिन तीन कप्तैनों की सहमति से उन्हें एविक्ट किया गया है। अनुराग डोभाल के फैंस और एल्विश यादव को ये बात पसंद नहीं आई। वहीं एल्विश यादव ने मेकर्स पर तंज कसा है। 

एल्विश यादव का ट्वीट 

एल्विश यादव ने एक ट्वीट कर अनुराग डोभाल का सपोर्ट किया है। उन्होंने अपने पुराने ट्वीट को री शेयर करते हुए लिखा, 'वाह बिग बॉस। कुछ दिनों पहले उन्होंने लिखा था, 'ऐसा क्यों लग रहा है बिग बॉस वाले अनुराग डोभाल को निकलना चाहते हैं पर ये पब्लिक वोट से तो पॉसिबल नहीं है।'

ये भी पढ़ें:

एक्टिंग स्कूल से विक्की कौशल का पुराना वीडियो हुआ वायरल, एक्टर का ये लुक देख नहीं होगा विश्वास

रुबीना दिलैक से लेकर पंखुड़ी अवस्थी तक, टीवी स्टार्स ने शेयर किए साल 2023 के बेहतरीन पल

Bigg Boss 17 के इन मोमेंट्स और बातों पर हुई थी कॉन्ट्रोवर्सी