A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे और फिरोजा खान में हुई जबरदस्त लड़ाई, घमासान युद्ध देख चकरा जाएगा सिर

'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे और फिरोजा खान में हुई जबरदस्त लड़ाई, घमासान युद्ध देख चकरा जाएगा सिर

'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में अंकिता लोखंडे और फिरोजा खान उर्फ खानजादी में जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलने वाली है। शो में कपल्स एक-दूसरे के खिलाफ होते जा रहे हैं।

Bigg Boss 17, Ankita Lokhande, Firoza Khan, khanzaadi, bb 17, salman khan - India TV Hindi Image Source : X 'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे और फिरोजा खान की हुई लड़ाई

'बिग बॉस 17' में कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान युद्ध और विवाद भी शुरू हो गया है। इस शो में मशहूर हस्तियां टिके रहने की कोशिश में एक-दूसरे के साथ जबरदस्त लड़ाई करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस शो में अब अंकिता लोखंडे और फिरोजा खान के बीच में बहुत ही खतरनाक लड़ाई देखने को मिली है। खैर, शो के आने वाले एपिसोड काफी रोमांचक लग रहे हैं क्योंकि शो की सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे की फिरोजा खान उर्फ खानजादी के साथ जबरदस्त लड़ाई करती नजर आएंगी।

अंकिता लोखंडे और फिरोजा खान में हुई लड़ाई
'बिग बॉस 17' का 20 अक्टूबर 2023 के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि रात में अंकिता लोखंडे और फिरोजा खान उर्फ खानजादी के बीच लड़ाई होने लगती है। खानजादी कहती हैं कि वो अंकिता से बात नहीं करना चाहती हैं तो अंकिता उनसे बात करने की कोशिश क्यों करती हैं। अंकिता कहती हैं कि खानजादी सिर्फ ड्रामा करके लाइमलाइट में रहना चाहती है। दोनों के बीच इस बात को लेकर गहमागहमी बढ़ जाती है।

खानजादी की इस बात पर भड़की अंकिता
इस बीच फिरोजा खान उर्फ खानजादी अंकिता लोखंडे को लड़ाई के बीच में ताना मारते हुए कहती हैं कि वो सीरियल नहीं करती हैं। ये सुनते ही अंकिता जोर-जोर से फिरोजा पर चिल्लाने लगती हैं। अकिंता पूछती हैं कि इसका क्या मतलब है कि मैं सीरियल नहीं करती। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे और खानजादी की इस जुबानी जंग ने तहलका मचा दिया है। 

बिग बॉस 17 के बारे में 
'बिग बॉस 17' का पहला वीकेंड का वार शनिवार को होने वाला है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में खूब धमाका देखने को मिल रहा है। कहा जा रहा है कि हमेशा की तरह ही इस बार भी पहले हफ्ते कोई शख्स बेघर नहीं होगा। ऐसे में खराब पर्फॉर्मेंस के बाद भी नावेद सोली बच जाएंगे। 

ये भी पढ़ें-

Ganapath vs Yaariyan 2 को सोशल मीडिया पर मिले कुछ ऐसे रिव्यू, जानें कितना है फिल्म की कहानी में दम

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में ईशान-सई को बनाएगा हमसफर, दूर्वा करेगी कॉलेज में मारपीट

'बिग बॉस 17' में जब बहन मन्नारा की आंखों में आए आंसू, प्रियंका चोपड़ा ने स्पेशल पोस्ट कर किया सपोर्ट