A
Hindi News मनोरंजन टीवी पति विक्की जैन नहीं बल्कि इनके साथ वैलेंटाइन डे पर डिनर करने गईं अंकिता लोखंडे, जानिए कौन हैं वो

पति विक्की जैन नहीं बल्कि इनके साथ वैलेंटाइन डे पर डिनर करने गईं अंकिता लोखंडे, जानिए कौन हैं वो

'बिग बॉस 17' फेम अंकिता लोखंडे अकसर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस वैलेंटाइन डे के मौके पर मुंबई में स्पॉट हुईं, जिसके बाद वो फिर से सुर्खियों में आ गईं और ऐसा इसलिए क्योंकि अंकिता पति विक्की जैन नहीं बल्कि किसी और के साथ जो वैलेंटाइन डे पर डिनर करने गईं थीं।

Ankita Lokhande- India TV Hindi Image Source : DESIGN अंकिता लोखंडे

14 फरवरी को आम से लेकर खास तक सभी ने अपने पार्टनर के साथ प्यार भरा दिन यानी वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया। लेकिन अंकिता लोखंडे इस खास मौके पर अपने पति को छोड़कर किसी और के साथ वैलेंटाइन डे मनाती नजर आईं। इतना ही नहीं अंकिता ने वहां मौजूद पैप्स को ये भी बताया कि उनका वैलेंटाइन कौन हैं। दरअसल विक्की जैन इन दिनों अपने होमटाउन बिलासपुर गए हुए हैं। इस वजह से अंकिता  वैलेंटाइन डे पर उनके साथ नजर नहीं आईं। लेकिन उन्होंने इस खास दिन को पति के बिना ही एंजाॅय किया। जानिए आखिर कौन है वो जिसके साथ अंकिता ने मनाया वैलेंटाइन।

इनके साथ अंकिता ने मनाया वैलेंटाइन डे

दरअसल, अंकिता ने इस बार अपना वैलेंटाइन अपने मायके वालों के साथ सेलिब्रेट किया। वो अपनी नानी, मासी और मम्मी के साथ इस खास मौके पर डिनर के लिए रेस्टोरेंट में पहुंचीं, जिसका एक वीडियो भी इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस दौरान अंकिता ने पिंक कलर की डेनिम ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वो खूबसूरत लग रही थीं। वहीं इस दौरान अंकिता ने पैपराजी से बात भी की और उन्होंने अपने वैलेंटाइन के बारे में भी बताया। जब पैपराजी ने अंकिता से उनके वैलेंटाइन डे के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- मेरी वैलेंटाइन मेरी नानी हैं। उसके बाद उन्होंने नानी और मासी को पैप्स से मिलवाया और सबने जमकर मीडिया के सामने पोज दिए।

अंकिता लोखंडे के बारे में

बता दें कि 'बिग बॉस 17' में अंकिता खूब सुर्खियों में रही हैं। अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ 'बिग बॉस 17' के घर में कदम रखा था। इस दौरान शो में अंकिता की निजी जिंदगी की खूब चर्चा हुई। खासतौर पर उनके पति के साथ उनके झगड़े खूब लाइमलाइट में रहे। वहीं अंकिता इस शो की फाइनलिस्ट में से एक थीं।

ये भी पढ़ें:

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी के बाद अब बाॅलीवुड के ये कपल करेंगे शादी, वैलेंटाइन डे पर दिया हिंट

72 साल की जीनत अमान किसे कर रही हैं डेट, वैलेंटाइन डे पर किया अपने प्यार का खुलासा