A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 17 से पहले हफ्ते कटेगा किसका पत्ता? मन्नारा चोपड़ा संग इन 3 कंटेस्टेंट पर लटक रही नॉमिनेशन की तलवार

Bigg Boss 17 से पहले हफ्ते कटेगा किसका पत्ता? मन्नारा चोपड़ा संग इन 3 कंटेस्टेंट पर लटक रही नॉमिनेशन की तलवार

देखते ही देखते बिग बॉस 17 को एक हफ्ते होने को आ गए हैं। इसी के साथ इस सीजन का पहला एलिमिनेशन भी आ गया है। इस हफ्ते तीन कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड हैं, ऐसे में कौन बीबी हाउस से बाहर जाएगा ये हर कोई सोच रहा है।

Abhishek kumar, mannara chopra, navid soli, bigg boss 17- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और नविद सोली।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन शुरू हो चुका है। शो ग्रैंड प्रीमियर कलर्स चैनल पर किया गया। सलमान खान ने अपने खास अंदाज में शो की शुरुआत की है। शो में घरवालों यानी कंटेस्टेंट की एंट्री भी हो गई है। इस लिस्ट में कुल 17 कंटेस्टेंट हैं और इनमें से 8 महिला कंटेस्टेंट हैं। घर में इन कंटेस्टेंट को गए अब एक हफ्ता होने वाला है। घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हो गई है। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से पहले हफ्ते किसी का भी पत्ता कट सकता है। तीन कंटेस्टेंट पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है। अब कौन पहले हफ्ते एलिमिनेट होगा, इसकी अपडेट आपको यहां पहले ही पढ़ने को मिलने वाली है। 

घर से कौन होगा बेघर
दरअसल बिग बॉस के इस सीजन का पहला नॉमिनेश हो चुका है। इस प्रक्रिया में मकान नंबर एक से मन्नारा, मकान नंबर 2 से नावेद और मकान नंबर 3 से अभिषेक कुमार नॉमिनेट किए गए हैं। सोशल मीडिया बज के हिसाब से नविद सोली सबसे पहले घर से बेघर हो सकते हैं। बीबी हाउस में उनका कोई खास योगदान नजर नहीं आ रहा है, लेकिन इसी बीच बीबी फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। इसके अनुसार कहा जा रहा है कि हमेशा की तरह ही इस बार भी पहले हफ्ते कोई शख्स बेघर नहीं होगा। ऐसे में खराब पर्फॉर्मेंस के बाद भी नावेद सोली बच जाएंगे। 

लोग का है ऐसा रिएक्शन
हाल में बिग बॉस तक नाम के एक्स हैंडल से एलिमिनेशन कैंसिल होने की खबर सामने आई है। एक्स पोस्ट में लिखा गया है, 'बिग बॉस 17 के पहले हफ्ते में कोई एलिमिनेशन नहीं होगा। आपकी प्रतिक्रिया?' इस पर एक शख्स ने कमेंट किया कि अगले हफ्ते एक नहीं दो एलिमिनेशन होंगे, सना और नविद। एक और शख्स ने लिखा, ये पहले से ही लग रहा था। कई लोगों का कहना है कि हर बार ऐसा ही होता है। एक शख्स ने ये भी कहा कि पिछले सीजन जैसा हाल न करें, आने वाले हफ्तें में लोगों को निकालें। 

ये हैं 'बिग बॉस 17' के 17 कंटेस्टेंट
'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल की एंट्री हुई। शो पहले दिन से ही काफी दिलचस्प होता जा रहा है। घरवाले एक-दूसरे की नाक में दम करते नजर आ रहे हैं। इस बार घर को एक मोहल्ले की तरह दिखाया गया है। जिसमें दिल, दिमाक और दम नाम के मकान हैं। इनमें घरवालों को बांटा गया है। 

ये भी पढ़ें: गुजारे के लिए झाड़ू-पोछा करती थीं शाहरुख खान की हीरोइन माहिरा खान, सालों बाद सामने आया दर्द

मलाइका अरोड़ा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं, फिर भी हुईं ट्रोल, कपड़े देख लोग बोले- उर्फी को टक्कर!