Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गुजारे के लिए झाड़ू-पोछा करती थीं शाहरुख खान की हीरोइन माहिरा खान, सालों बाद सामने आया दर्द

शाहरुख खान की हीरोइन माहिरा खान एक्ट्रेस बनने से पहले काफी मुश्किल वक्त गुजारी हैं। एक्ट्रेस का पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है। माहिरा खान ने खुलासा किया था कि फिल्मी दुनिया में आने से पहले उन्होंने झाड़ू और पोछा भी किया।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 20, 2023 12:22 IST
mahira khan, shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पहली तस्वीर में फिल्म राईस का सीन, दूसरी तस्वीर में पोज देतीं माहिरा खान।

फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान की हीरोइन रहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान खबरों में बनी रहती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने शादी की है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। उनके शादी का गेटअप लोगों को काफी पसंद आया। सोशल मीडिया पर छाई शादी की तस्वीरों के बीच एक और खुलासा ट्रेंड कर रहा है। एक्ट्रेस ने कुछ वक्त पहले अपने एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने अमेरिका में बड़े मुश्किल दिन भी गुजारे। इतना ही नहीं अपने गुजारे के लिए उन्हें दुकानों में काम करना पड़ा, जहां वो झाड़ू-पोछा करती थीं। 

माहिरा करती थीं झाड़ू-पोछा

माहिरा ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे। एक्ट्रेस अपने स्टाइल और अंदाज से लोगों को भले ही दीवाना बनाती हो, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब एक्ट्रेस को अपने रोज के खर्चे निकालने के लिए कई मुश्किल काम करने पड़े। फिल्में में आने से पहले माहिरा कैलिफोर्निया में रहीं। यहां एक्ट्रेस पढ़ाई कर रही थीं। अपने रोजमर्रा के खर्चे निकालने के लिए एक्ट्रेस ने एक रेस्टोरेंट में काम किया, जहां वो कैशियर से लेकर दुकान में झाड़ू पोंछे करने तक का काम किया। 

रणबीर कपूर से जुड़ा था नाम
बता दें, फिल्म 'रईस' में माहिरा खान शाहरुख खान के अपोजिट कास्ट की गई थीं। एक्ट्रेस फिल्म की लीडिंग लेडी थीं। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया गया था, लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस बॉलीवुड में काम करते नजर नहीं आईं। दरअसल पाकिस्तानी एक्टर्स को भारत में आकर काम करने की मनाही हो गई। ये कदम भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़े विवादों की वजह से लिया गया था। माहिरा खान का रणबीर कपूर के साथ भी नाम जुड़ा था, जब दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। दोनों की तस्वीर यूरोप की थी, जिसमें दोनों साथ बैठकर सिग्रेट पीते नजर आए थे माहिरा का कहना है कि इस तस्वीर के वायरल होने के बाद हुई ट्रोलिंग के चलते वो डिप्रेशन में चली गई थीं।

इस शो से शुरू हुई थी भारत में चर्चा
बता दें, फिल्म 'रईस' में माहिरा खान शाहरुख खान के अपोजिट कास्ट की गई थीं। एक्ट्रेस फिल्म की लीडिंग लेडी थीं। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया गया था।  वैसे बता दें, महिरा की पहले भी शादी हुई थी। एक्ट्रेस ने अपने बचपन के प्यार अली अस्करी से 17 साल की उम्र में शादी की थी। इसके बाद वो अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अजलान है। शादी के आठ साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। माहिरा भारत में एक पाकिस्तानी टेली शो 'हमसफर' से चर्चा में आई थीं। इस शो में वो फवाद खान के साथ नजर आ रही थीं। ये शो जिंदगी पर दिखाया जाता था। 

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का चौंकाने वाला खुलासा, बोले- हम अलग हो चुके हैं, मुश्किल वक्त में...!

मलाइका अरोड़ा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं, फिर भी हुईं ट्रोल, कपड़े देख लोग बोले- उर्फी को टक्कर!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement