Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं, फिर भी हुईं ट्रोल, कपड़े देख लोग बोले- उर्फी को टक्कर!

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बीते दिन एक्वा गाउन में नजर आईं। एक्ट्रेस खूबसूरक आउटफिट में नजर आने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। एक्ट्रेस की तुलना सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर उर्फी जावेद से की गई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 20, 2023 9:12 IST
malaika Arora, malaika arora trolled- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मलाइका अरोड़ा।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा काफी पॉपुलर हैं। उनकी खूबसूरती और अदाओं की तारीफें करते फैंस नहीं थकते। मलाइका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देती हैं। एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज फैंस का दिल जीतने में हर बार कामयाब होता है। आए दिन वो किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी लव लाइफ, चाल और डांस को लेकर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस को ट्रोल करने में लग गए हैं। 

बुरी तरह ट्रोल हुईं मलाइका

मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड और कातिलाना अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह हमेशा अपने फैशन स्टेटमेंट से सबका ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं। अक्सर लोग उनके इस अंदाज की तारीफ भी करते हैं, लेकिन एक्ट्रेस इस बार ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। वो बीते दिन एक इवेंट में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा आउटफिट कैरी किया जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने भद्दे कमेंट्स कर के तबाही मचा दी। एक्वा-ब्लू बॉडी फिट शिमरी गाउन में मलाइका किसी मरमिड से कम नहीं लग रही थीं, इसे उन्होंने ईयररिंग्स और हील्स के साथ पेयर किया था, लेकिन ट्रोल्स को उनका पहनावा काफी रिवीलिंग लगा और उन्होंने एक्ट्रेस की तुलना उर्फी जावेद से कर दी। 

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
नेटिज़न्स मलाइका अरोड़ा के ओवरऑल लुक से जरा भी प्रभावित नहीं थे। कुछ लोगों ने तो यहां कमेंट करते हुए कहा कि यह ड्रेस बहुत ही अनुचित है और इसे इस तरह पहनने से क्या फायदा होगा। एक कमेंट में लिखा था, 'ऊर्फी को टक्कर'। दूसरे ने लिखा, 'चलो माना फिगर अच्छा है, लेकिन ये ऐसे कपड़े पहनने अच्छा है आप पूरे कपड़ों में भी अच्छे ही लगेंगे।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'आजकल लोग फैशन के नाम पर कुछ भी नहीं पहनते...यह दयनीय है।'

malaika trolled

Image Source : INSTAGRAM
मलाइका हुईं ट्रोल।

इस शो में नजर आई थीं मलाइका
बता दें, मलाइका अरोड़ा आखिरी बार 'मूविंग विद मलाइका' में नजर आई थीं। इसी शो से उन्होंने ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था। ये शो उनकी निजी जिंदगी पर बेस्ड था। इस शो में उनके रियल लाइफ फैमिली मेंबर्स भी दिखाए गए थे। शो में उनकी अपनी मां, बेटे और बहन के साथ बॉन्ड देखने को मिली थी। इसकेसाथ ही शो में मलाइका का हंसमुख साइड दिखाया गया। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं और वो आए दिन सोशल मीडिया पर जिम और योगा सेंटर के बाहर स्पॉट की जाती हैं। 

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का चौंकाने वाला खुलासा, बोले- हम अलग हो चुके हैं, मुश्किल वक्त में...!

'लियो' ने तोड़ा 'पठान' का रिकॉर्ड, पहले ही दिन फिल्म ने पार किया 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement