A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 17 से इस कंटेस्टेंट के बाहर होते फूट-फूटकर रोए अभिषेक, मन्नारा चोपड़ा को किया रोस्ट

Bigg Boss 17 से इस कंटेस्टेंट के बाहर होते फूट-फूटकर रोए अभिषेक, मन्नारा चोपड़ा को किया रोस्ट

'बिग बॉस 17' के आज एपिसोड 16 दिसंबर से खानजादी उर्फ फिरोजा खान शो से बाहर हो गईं। खानजादी के घर से बाहर जाते ही अभिषेक कुमार फूट-फूटकर रोने लगे। खानजादी के अलावा इस सप्ताह बेघर होने के लिए विक्की जैन, नील भट्ट और अभिषेक कुमार भी नॉमिनेट थे।

Bigg Boss 17, Khanzaadi Eliminated, salman khan- India TV Hindi Image Source : X बिग बॉस 17 से बाहर हुई खानजादी

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' से शनिवार को खानजादी बाहर हो गईं। सलमान खान ने बताया कि उन्हें इस बार बहुत कम वोटों मिले हैं। खानजादी के अलावा इस सप्ताह बेघर होने के लिए विक्की जैन, नील भट्ट और अभिषेक कुमार भी नॉमिनेट थे। 'बिग बॉस 17' के इस वीकेंड का वार में खूब तमाशा और धमाका देखने को मिला है। वहीं खानजादी को गुडबाय बोलते वक्त उनके हाउसमेट और ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार जोर-जोर से रोने लगते हैं। दूसरी ओर वीकेंड के वार पर सलमान खान एक बार फिर कंटेस्टेंट्स को उनकी हरकतों की वजह से उन्हें सुनाते हैं। शो में भारती और हर्ष की एंट्री होती है।

बिग बॉस 17 से बाहर हुईं खानजादी

'बिग बॉस 17' के इस वीकेंड का वार में सलमान खान उन्हें तीन गिनने तक में बजर दबाने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि जो सबसे पहले बजर दबाएगा वह बच जाएगा। वहीं शो में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को जबरदस्त झटका भी दिया है। बिग बॉस के घर की रसोई हफ्ते में सिर्फ 12 घंटे ही खुलेगी। अभिषेक कुमार सबसे पहले बजर दबाते हैं और बच जाते हैं। वहीं खानजादी 'बिग बॉस 17' से बाहर हो जाती हैं।

यहां देखें पोस्ट-

फूट-फूटकर रोए अभिषेक

शो में खानजादी और अभिषेक कुमार की प्यारी बॉन्ड देखने को मिली। इससे पहले वह अभिषेक से कहती नजर आई थीं कि वह ईशा मालविया पर ध्यान न दें और अपना गेम खेलें। इसके बाद दोनों के बीच करीबी रिश्ता बन गया। वह हाल ही में सलमान खान के साथ भी उलझ गई थीं जब होस्ट ने उन्हें यह कहने के लिए डांटा था कि वह घर जाना चाहती हैं। खानजादी और अभिषेक कुमार के बीच शो में नोक झोंक भी देखने को मिली थी। दोनों ने शो में एक साथ बहुत अच्छा समय बिताया है, जिसके कारण खानजादी के जाने पर अभिषेक कुमार रोते दिखें।

बिग बॉस 17 के बारे में

खानजादी के बेघर होने के बाद 'बिग बॉस 17' के घर के अंदर अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल, अनुराग डोभाल, अरुण महशेट्टी, मुनव्वर फारुकी, रिंकू करमरकर, मन्नारा चोपड़ा बचे हैं। हाल ही में के-पॉप सिंगर ऑरा ने भी सलमान खान के विवादित रियलिटी शो में एंट्री की।

ये भी पढ़ें:

तलाक की अफवाहों के बीच साथ दिखे अभिषेक-ऐश्वर्या, अंबानी स्कूल के दूसरे दिन फंक्शन में सितारों का रहा जलवा

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की शुरू हुई एडवांस बुकिंग, किंग खान ने खास अंदाज में दी अपडेट

इमरान हाशमी की को-एक्ट्रेस दर्शना बानिक ने सौरव दास संग की शादी, ड्रीमी वेडिंग की पहली फोटो आई सामने