A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 17 में दिवाली पार्टी में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स के साथ खेला गेम, इस ट्विस्ट से मचा तहलका

Bigg Boss 17 में दिवाली पार्टी में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स के साथ खेला गेम, इस ट्विस्ट से मचा तहलका

'बिग बॉस 17' में आज के एपिसोड में दिवाली पार्टी रखी गई। इस पार्टी में सभी कंटेस्टेंट्स तैयार होकर पहुंचे। हालांकि इस दौरान उनके मुंह पर 'डू नॉट टॉक' की चिट लगी थी। 'बिग बॉस 17' में दिवाली बैश में राशन के लिए एक टास्क रखा गया था।

Bigg boss 17, bb diwali bash, bb 17, salman khan- India TV Hindi Image Source : X बिग बॉस 17

सलमान खान के कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान लड़ाई देखने को मिल रही है। वहीं 'बिग बॉस 17' के इस हफ्ते शो में से पांच कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है, जिसमें अंकिता लोखंडे, सनी आर्या, खानजादी, अभिषेक कुमार और अनुराग डोभाल का नाम लिस्ट में हैं। अब इसी बीच' बिग बॉस 17' में दिवाली पार्टी रखी गई। जहां सभी कंटेस्टेंट्स ट्रेडिशनल ड्रेस में पार्टी एंजॉय करते नजर आए। हालांकि इस दौरान बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था, जिसकी विनिंग प्राइज इस हफ्ते का राशन था। टास्क के बीच कंटेस्टेंट्स में जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली।

दिवाली पार्टी टास्क में हुआ हंगामा

बिग बॉस कहते हैं कि आज घर में दिवाली पार्टी है। तो सिर्फ जिसको इंविटेशन मिलेगा वही इस पार्टी को अटेंड कर सकते हैं। अब से हर थोड़ी देर में इंवाइट आते रहेंगे, अगर आपका नंबर लगा तो बिग बॉस दिवाली बैश में आपकी एंट्री पक्की हो जाएगी। इसके बाद मन्नारा, अंकिता, मुनव्वर के साथ बाकी कंटेस्टेंट्स को भी इंवाइट किया जाता है। इस दिवाली बैश में पैपराजी के सामने घरवालों ने खूब पोज देती दिखीं। वहीं टास्क के बीच कंटेस्टेंट्स में जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलती है। 

अरुण ने खानजादी को कहा लंगड़ी घोड़ी

इस टास्क में अरुण, खानजादी को कहते हैं कि 'वह खेल पर द्यान नहीं देती है, हर किसी की लड़ाई के बीच में कूद जाती है, कैमरे में दिखना के लिए करती है सबकुछ।' इसी बीच में अभिषेक कुमार भी खानजादी पर कमेंट करते है कि खानजादी का दिल तोड़ देता है और इस टास्क के दौरान अभिषेक कुमार, खानजादी को बहन बोलते हुए उनकी हैल्थ पर कमेंट करते हैं।

दिवाली पार्टी में बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स का जलवा

इस दिवाली पार्टी में ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ के बीच खड़ी होकर पैपराजी के सामने पोज देते नजर आईं। तो वहीं हमेशा आपस में झगड़ने वालीं मन्नारा और अंकिता ने भी साथ में पैपराजी के सामने पोज दिए। बता दें कि 'बिग बॉस 17' को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। शो के सभी कंटेस्टेंट्स सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से लेकर मन्नारा चोपड़ा तक सभी का शानदार पार्टी लुक देखने को मिला। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में अभिषेक की बातें सुन रो पड़ी खानजादी, ऐश्वर्या शर्मा से लिया पंगा

Mouni Roy ने शेयर किया वीडियो, समुद्र किनारे बलखाती दिखीं एक्ट्रेस

David Beckham के साथ शाहिद कपूर से लेकर सोनम कपूर ने दिए पोज, वायरल तस्वीरों में दिखा मलाइका-अर्जुन का स्वैग