Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में अभिषेक की बातें सुन रो पड़ी खानजादी, ऐश्वर्या शर्मा से लिया पंगा

'बिग बॉस 17' में अभिषेक से बहस करते हुए खानजादी रो देती है। वहीं आज के एपिसोड में खानजादी और ऐश्वर्या शर्मा के बीच में खतरनाक लड़ाई देखने को मिलती है। 'बिग बॉस 17' के आज के एपिसोड में दिवाली पार्टी मनाई गई।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 16, 2023 22:53 IST
bigg boss 17, Khanzaadi, Abhishek kumar, firoza khan, Aishwarya Sharma - India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17

'बिग बॉस 17' में  आज के एपिसोड में बहुत बड़ा हंगामा होता है, जिसके बाद खानजादी रोते हुए नजर आती है। 'बिग बॉस 17' में नया नाटक देखने को मिला। जहां एक तरफ अभिषेक कुमार, खानजादी से बहस करते नजर आए तो वहीं दूसरी तरफ आज के एपिसोड, यानी 16 नवंबर 2023 के मौके पर मेकर्स ने दिवाली की पार्टी रखी है। सलमान खान होस्टेड 'बिग बॉस 17' इन दिनों लगातार खबरों में छाया हुआ है। इस दिवाली पार्टी के पहले अभिषेक कुमार और खानजादी को लेकर खूब तमाशा होता है। इस शो में कभी किसी कपल की लड़ाई होती है तो कभी सिंगल कंटेस्टेंट्स के बीच हाथापाई होती दिखाने को मिलती है।

अभिषेक-खानजादी में हुई लड़ाई

'बिग बॉस 17' अपने 33वें एपिसोड के पड़ाव में पहुंच चुका है। खानजादी रोते हुए मुनव्वर फारुकी और विक्की के पास जाती है। विक्की और मुनव्वर उसे समझते हुए नजर आते हैं। खानजादी यानी फिरोजा खान के सलाहकार बनते नजर आए। वह खानजादी को चुप करते हैं और बाद में अभिषेक को समझते हैं कि वह इस तरह से उसे बात न करें क्योंकि वह तेरे साथ रहना चाहती है। हम तेरे दोस्त है समझ रिश्तें निभाना आसान नहीं है इसलिए उसे खुश रखने कि कोशिश कर और लड़ाई मत कर। 

खानजादी ने ऐश्वर्या शर्मा की लड़ाई

'बिग बॉस 17' में अभिषेक से बहस के बाद खानजादी की ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट् से हो जाती है।  ऐश्वर्या कंटेस्टेंट्स के साथ बैठकर हंसी -मजाक करती नजर आती है, लेकिन उसी वक्त वहां खानजादी आ जाती है और बिना कुछ सोचे समझे सब से भिड़ जाती है। ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट भी खानजादी से बहस करने लगते हैं। इस लड़ाई में अभिषेक कूद पड़ते हैं, जिसके बाद ऐश्वर्या उन्हें सॉरी कहते हैं। 

कंटेस्टेंट्स को मिला दिवाली तोहफा

दिवाली पार्टी के लिए सबसे पहले अंकिता और मन्नारा को इन्विटेशन मिला। जहां सजधज के दोनों कंटेस्टेंट को बीबी दिवाली के लिए तैयार होते नजर आते हैं। जहां पैपराजी इस पार्टी में घरवालों के फोटो खींचते नजर आ रहे थे। दिवाली पार्टी में सभी कंटेस्टेंट्स को शिरकत करने का मौका मिला। तहलका और अरुण के बाद अभिषेक, खानजादी, अनुराग और सना को इन्विटेशन मिला। 

ये भी पढ़ें-

Mouni Roy ने शेयर किया वीडियो, समुद्र किनारे बलखाती दिखीं एक्ट्रेस

David Beckham के साथ शाहिद कपूर से लेकर सोनम कपूर ने दिए पोज, वायरल तस्वीरों में दिखा मलाइका-अर्जुन का स्वैग

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की Merry Christmas की रिलीज डेट में तीसरी बार हुआ बदलाव

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement