A
Hindi News मनोरंजन टीवी Rakhi Sawant को हो गई है अपने पति के नाम से भी नफरत, वीडियो में किया हंगामा

Rakhi Sawant को हो गई है अपने पति के नाम से भी नफरत, वीडियो में किया हंगामा

ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत फिर एक बार अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में आई हैं, आदिल-राखी के रिश्तों के बीच नफरत की दीवार खड़ी हो गई है। सोशल मीडिया पर राखी के एक वीडियो ने हंगामा मचा रखा है।

 Rakhi Sawant remove her husband adil khan name - India TV Hindi Image Source : RAKHI SAWANT Rakhi Sawant

कुछ समय बिग बॉस फेम राखी सावंत अपने पति आदिल खान के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई थी, लेकिन राखी सावंत की खुशियों को तो नजर लग गई है। आदिल खान और राखी सावंत के बीच बहुत ड्रामे हो रहे हैं और इन ड्रामो की वजह से राखी सावंत ने तंग आकर अपने पति आदिल को जेल करा दी। राखी सावंत के हालत संभलने का नाम ही नहीं ले रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन इस बात पर भी खूब चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें की हाल ही में राखी सावंत की मां जया सावंत इस दुनिया को अलविदा कह चुकी है। पैपराजी के सामने कई बार राखी सावंत अपनी शादी का दुखड़ा रोते दिखी हैं, तो कई बार शादी के लिए खुशियां जाहिर की हैं। 

राखी सावंत को एक बार फिर एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस वीडियो को देख कुछ लोगों हंस रहे हैं, कुछ राखी सावंत के लिए हमदर्दी जता रहे हैं। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा किसी न किसी बात पर सुर्खियां बटोरती नजर आती रहती हैं। राखी अपने बेबाक अंदाज के लिए लाइमलाइट में रहती है। 

आपको बता दें, अब तक राखी सावंत आदिल खान पर कई संगीन आरोप लगा चुकी हैं। राखी सावंत ने कुछ ऐसा किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हाल ही में राखी ने अपनी ज़िन्दगी से आदिल का नाम मिटाने के बाद एक और खास जगह से अपने पति आदिल का नाम हमेशा-हमेशा के मिटा डाला है। जिसके बाद हर कोई राखी की तारीफ करता नज़र आ रहा है। अब एक वायरल वीडियो में एक्ट्रेस आदिल की निशानी मिटाती नजर आ रही हैं। 

राखी पैपराजी को कहती है की, 'चलो मेरे पैसों की कार मैं यूज करूं। मैं क्यों ऑटो में आऊं, जब मेरे पैसे लगे हैं इस कार में चलो एक गाड़ी की चाबी मेरे पास थी, जब वो जेल गया तो... ये देखो गाड़ी पर खुद का नाम लिखवा दिया है।' वह आदिल का नाम कार से हटा देती हैं। 

ये भी पढ़ें-

सिद्धार्थ और कियारा के संगीत सेरेमनी में हुई थी जमकर मस्ती, अब सामने आईं Unseen Pics

'गदर' के लीड रोल के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल नहीं थे पहली पसंद, पहले इन बॉलीवुड स्टार्स को ऑफर हुई थी फिल्म

Saif और Kareena के बेटे जेह के जन्मदिन पर हुई खूब मस्ती, देखिए INSIDE Pics