Friday, May 03, 2024
Advertisement

Saif और Kareena के बेटे जेह के जन्मदिन पर हुई खूब मस्ती, देखिए INSIDE Pics

Jeh birthday Pics: करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह की बर्थडे पार्टी में केक और गुब्बारों के साथ सितारों का जमावड़ा लगा था।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 22, 2023 8:24 IST
Jeh birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jeh birthday

नई दिल्ली: करीना कपूर और सैफ अली खान ने बीते दिन अपने छोटे बेटे जेह के लिए एक मजेदार बर्थडे पार्टी का आयोजन किया। अब, करीना और सोहा-सबा अली खान ने सोशल मीडिया पर इस पार्टी की एक झलक पेश की है और तस्वीरों और वीडियो को देखकर लगता है कि बच्चों के साथ इस पार्टी में बड़ों ने भी खूब मस्ती की है। तस्वीरों में पटौदी परिवार के साथ बॉलीवुड के कई सितारे और उनके बच्चे भी नजर आ रहे हैं। 

करीना ने जेह को गोद में लेकर कटाया केक 

इंस्टाग्राम पर, सैफ की बहन सबा अली खान ने एक वीडियो साझा किया जिसमें जेह करीना की बाहों में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में वह क्यूट अंदाज में केक पर मोमबत्तियां बुझा रहे हैं। बर्थडे बॉय जेह नीली टी-शर्ट और ग्रे शॉर्ट्स में बेहद प्यारे दिख रहे हैं। उनके सामने, हम एक प्यारा सा केक देख सकते हैं, और उस पर लिखा है, "जन्मदिन मुबारक हो हमारे प्यारे जेह बाबा"।

Kareena Kapoor son Jeh's birthday Party

Image Source : INSTAGRAM
Kareena Kapoor son Jeh's birthday Party

हैप्पी फेमिली वाली फोटो 

वीडियो में करीना और सैफ की अपने बच्चों, तैमूर और जेह, और सबा के भाई-बहनों, सोहा और सैफ के साथ एक खुशहाल पारिवारिक वाला पोज भी देती दिख रहे हैं। उन्होंने पोस्ट को "हैप्पी मेमोरीज" के रूप में कैप्शन दिया। जिसके आगे लिखा था, "जेह 2 जान साल के हो गए! महशा'अल्लाह ..."

पूल के पास हुई बर्थडे पार्टी 

करीना कपूर ने एक पूल के पास सैफ अली खान और तैमूर की एक तस्वीर भी साझा की, जबकि हम गुब्बारों के साथ एक बड़ा सा सजाया हुआ बोर्ड देख सकते हैं और उस पर "जेह टर्न 2" लिखा हुआ है। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "शानदार सेटअप रीन्ज़ के लिए धन्यवाद," इसके बाद दिल के इमोटिकॉन्स। सैफ को सफेद डेनिम के साथ पीच शर्ट में देखा जा सकता है, जबकि तैमूर काले रंग की टी-शर्ट और पैंट में प्यारे लग रहे हैं।

Kareena Kapoor son Jeh's birthday Party

Image Source : INSTAGRAM
Kareena Kapoor son Jeh's birthday Party

करिश्मा कपूर ने भी शेयर की तस्वीर 

करिश्मा कपूर ने भी सैफ अली खान के साथ एक तस्वीर साझा की और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सैफू"। करीना का वाइट ड्रेस पर ग्रीन फ्लोरल प्रिंट वाला लुक भी काफी अट्रेक्टिव लग रहा था। वीडियोज में हम देख सकते हैं कि जेह की मौसी करिश्मा ने भी पार्टी को जमकर एंजॉय किया है। 

सोहा के वीडियो में करिश्मा की मस्ती 

सोहा अली खान ने पार्टी से एक मजेदार वीडियो साझा किया जिसमें करिश्मा के बेटे कियान एक गुब्बारे को लात मार रहे हैं। जैसे ही वह एक गुब्बारे को लात मारता है, वह आसमान में उड़ जाता है। यह देख सभी घरवाले हंसते हुए देखे जा सकते हैं। पास में खड़ी करिश्मा को अपने फोन पर एक वीडियो रिकॉर्ड करते हुए देखा जा सकता है, जबकि करीना, जो एक पूल के पास खड़ी हैं, थोड़ा हैरान नजर आ रही हैं। सोहा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "अगर आप आज रात आसमान में कोई अज्ञात वस्तु देखते हैं, तो अब आप जानते हैं..."

फिल्म 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग हुई शुरू ? फिल्म में नजर आ सकते हैं ये स्टार्स!

जावेद अख्तर ने दिलाई पाकिस्तान को 26/11 आतंकी हमले की याद, कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर कहा- घर में घुस के...

ये स्टार्स भी बने मेहमान 

इसके साथ ही सोहा ने सबा और सैफ के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की और इसके कैप्शन में लिखा, "किन (हार्ट इमोटिकॉन)।  बता दें कि जेह की बर्थडे पार्टी में करिश्मा के बच्चे समायरा और कियान, सोहा की बेटी इनाया नौमी खेमू और पति कुणाल खेमू, अंगद बेदी, बच्चे मेहर और गुरिक, एकता कपूर के बेटे रवि और तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य भी शामिल हुए।

शालिन भनोट की लगी लॉटरी, इस टीवी शो में मोनालिसा और शिवांगी जोशी संग आएंगे नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement