Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

शालिन भनोट की लगी लॉटरी, इस टीवी शो में मोनालिसा और शिवांगी जोशी संग आएंगे नजर

Shalin Bhanot New TV Show: 'बिग बॉस 16' के घर से बाहर आते ही शालिन भनोट की किस्मत चमकती दिख रही है। वह अब जल्द ही एक टीवी शो में शिवांगी जोशी संग नजर आएंगे।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: February 22, 2023 7:04 IST
TV show Bekaboo - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM TV show Bekaboo

TV Show Bekaboo: मनोरंजन इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे शालिन भनोट, ईशा सिंह और मोनालिसा को नए फैंटेसी ड्रामा 'बेकाबू' में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। इसमें जैन इमाम और शिवांगी जोशी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। शालीन भनोट ने कहा कि मैं अपने दर्शकों को 'बिग बॉस 16' में मेरे सीजन के दौरान मुझे बहुत प्यार करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं आभारी हूं कि एकता कपूर ने मुझे घर से बाहर निकलने से ठीक पहले 'बेकाबू' में मुख्य भूमिका की पेशकश की। मुझे लगता है कि विजेता की घोषणा से पहले ही मैंने शो जीत लिया।

राक्षस की भूमिका में शालिन

शो का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए शालीन ने कहा कि फैंटेसी रिवेंज ड्रामा जेनरे की खोज करना मेरे लिए पहली बार है और मैं एक राक्षस की भूमिका निभाते हुए नजर आऊंगा, जो अपने वंश के रहस्यों की खोज करने वाला है। यह शो फैंटेसी शैली को फिर से नया रूप देने वाला है और इसे टीवी पर एक बिल्कुल नए स्तर पर ले जाने वाला है।

परियों और राक्षसों की दुनिया

रिपोर्ट के अनुसार, यह शो परियों और राक्षसों की दो अलग-अलग दुनिया के इर्द-गिर्द घूमता है। शो में परी की भूमिका निभाने को लेकर अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए, 'एक था राजा एक थी रानी' की अभिनेत्री ईशा सिंह ने साझा किया, मैं परी की भूमिका निभाने को लेकर रोमांचित हूं। यह एक ड्रीम रोल है, जो चैनल में मेरी घर वापसी का प्रतीक है, जिसने टेलीविजन पर फैंटेसी जेनरे को अग्रणी बनाया है।

मोनालिसा का होगा अलग लुक 

दूसरी ओर कई भोजपुरी, हिंदी, बांग्ला, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू भाषा की फिल्मों में काम करने वाली मोनालिसा ने कहा कि वह एक नई शैली को खोजने और एक नकारात्मक किरदार निभाने में खुश हैं। मुझे पूरी तरह से अलग लुक में देखा जाएगा और मैं यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि दर्शक इसके बारे में क्या सोचते हैं।

फिल्म 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग हुई शुरू ? फिल्म में नजर आ सकते हैं ये स्टार्स!

जावेद अख्तर ने दिलाई पाकिस्तान को 26/11 आतंकी हमले की याद, कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर कहा- घर में घुस के...

इन शोज में आ चुकी हैं मोनालिसा 

मोनालिसा को 'नजर', 'नमक इस्क का', 'नच बलिए 8', 'स्मार्ट जोड़ी' और कई अन्य टीवी शो में भी देखा गया था। 'बेकाबू' जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा।

'जिंदगी भर ये कर नहीं उतार पाउंगी', 'Anupamaa' की रुपाली गांगुली ने डायरेकटर के लिए लिखा खास पोस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement