A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss: शिव ठाकरे हुए घर से बेघर! Archana Gautam के कारण घरवालों की आंखें सूजी

Bigg Boss: शिव ठाकरे हुए घर से बेघर! Archana Gautam के कारण घरवालों की आंखें सूजी

बिग-बॉस के प्रोमो में दिखाया गया कि हाल ही के एपिसोड में कुछ ऐसे खतरनाक टास्क हुए, जिस कारण अर्चना को करण जौहर फटकार लगाई है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bigg Boss

बिग-बॉस इन दिनों काफी चर्चा में है। कुछ ही दिनों में इस शो का फाइनल होने के वाला है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। इस शो में अभी 7 ही घरवालें बचे है,जिसमें जल्द ही 1 सदस्य घर से बेघर हो जाएगा और बाकि 6 फाइनल में जाएंगे। इस शो में आए दिन हमे हंगामा देखने को मिलता है। हाल ही के एपिसोड में कुछ ऐसे खतरनाक टास्क हुए, जिससे घरवालों को काफी नुकसान हुआ है। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई विराट के पूरे परिवार को भेजेगी जेल! आखिरकार असली मां के पास आएगा वीनू

बता दें हाल ही के एपिसोड में प्राइज मनी 50 लाख करने के लिए मंडली और नॉन मंडली के बीच टॉस्क हुआ, जिसके बाद करण जौहर ने घरवालों की जमकर काफी क्लास भी लगी। करण जौहर ने अर्चना गौतम को जमकर फटकार लगाई क्योंकि अर्चना ने टॉस्क के दौरान हल्दी और मिर्ची का पानी उपयोग किया था, जिस कारण शिव और निमृत के आंखों में तकलीफ हुई। हाल ही में एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें करण जौहर अर्चना पर गुस्सा निकलते नजर आ रहे हैं। करण जौहर ने अर्चना को बोला कि वह खेल के दौरान अपनी पर्सनल खुन्नस वहां निकाल रही थीं। साथ ही पूछते हैं कि ये किस हद तक सही है? अर्चना ने कहा मैंने कोई पर्सनल खुन्नस नहीं निकाली है। इसपर करण जौहर को और गुस्सा आ गया। अर्चना ने कहा मैंने हल्दी जो मारी है वो एक कलर की तरह मारी थी। अर्चना के कारण शिव की आंखें काफी सूज गई।

Anupamaa: भरी महफिल में माया का सच आया सामने! वनराज को छोड़ किसी और के साथ लंदन जाएगी काव्या

साथ ही इस टॉस्क के दौरान अर्चना ने काफी खाना बर्बाद किया, जिस कारण शो के होस्ट ने अर्चना को काफी फटकार लगाई। टॉस्क के समय अर्चना एमसी स्टैन के पीछे मछली डाल रही थीं। अर्चना ने कहा मैंने सर उसके लिए माफी भी मांगी है। तो करण गुस्से में कहते हैं- माफी मांगने से कोई गलत चीज सही नहीं हो जाती है अर्चना। जो कल हुआ, वो कतई वाहियात था। वहीं करण शिव को कहते हैं आपको कम वोट मिले हैं शिव आप आ जाइए बाहर। शिव ठाकरे भरी आंखों से टनल की तरफ आने लगते हैं। अब आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि शिव घर से बेघर हुए की नहीं।