A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss: घर के अंदर आ गए असली बिग बॉस, सभी कंटेस्टेंट्स ने किया बहुत इग्नोर, जानिए वजह

Bigg Boss: घर के अंदर आ गए असली बिग बॉस, सभी कंटेस्टेंट्स ने किया बहुत इग्नोर, जानिए वजह

कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' में घर के अंदर असली बिग बॉस मेहमान बनकर आ गए हैं। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स बिग बॉस को काफी इग्नोर करते हैं।

colors instagram- India TV Hindi Image Source : COLORS INSTAGRAM Bigg Boss

कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' में रह दिन हमें कुछ नया देखने को मिल रहा है। शुरुआत में हमने प्रोमो में ही देखा था कि इस बार कंटेस्टेंट्स ही नहीं 'बिग बॉस' भी अपना खेल खेलेंगे और अब बिग बॉस भी खेल-खेल रहे हैं। हाल ही में कलर्स टीवी ने शो का प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं।

Debina Bonnerjee 1 महीने की बेटी को लेकर भागीं अस्पताल, पति से पूछा सांस चल रही है?

प्रोमो में दिखाया गया है कि कंटेस्टेंट्स को नया टास्ट दिया गया है, जिसमें घरवालों को राशन पाने के लिए घर के अंदर आने वाले गेस्ट को नजर अंदाज करना होगा। आपको बता दें ये गेस्ट और कोई नहीं बल्कि खुद बिग बॉस ही हैं। जी हां आप ने सही पढ़ा ये गेस्ट शो में आवाज देने वाले विजय विक्रम सिंह ही हैं, जिस प्रोमो की हम बात कर रहे हैं उसमें भी विक्रम सिंह ने ही आवाज दी है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस सबसे पहले टीना के पास जाते हैं और पास में बैठकर घर से आई चिट्ठियां जोर-जोर से पढ़ते हैं, लेकिन टीना टास्क को पूरा करने के लिए बहुत इग्नोर करती हैं। वही बिग बॉस सुंबुल के पास जाते हैं और उनके पिता की कविता पढ़ते हैं जिससे सुंबुल के आंखों में आंसू आ जाते हैं। गेस्ट शालीन के पास भी जाते हैं और चिकन खाकर शालीन को टास्ट में हाराने  की कोशिश करते हैं। 

रोहित शेट्टी के साथ जैकलीन फर्नांडिस ने 'सर्कस' में क्यों किया काम, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

इस प्रोमो के सामने आने के बाद व्यूअर्स कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'ये तो बिग बॉस हैं। दूसरे ने लिखा, 'सुंबुल के लिए जो चिट्ठी पढ़ रहे हैं वही बिग बॉस हैं।' तीसरे ने लिखा,'अरे ये तो बिग बॉस ही हैं।' बता दें विजय विक्रम सिंह वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं, विजय करीबन बिग बॉस के 14 सीजन्स नैरेट कर चुके हैं। विजय 'फैमिली मैन सीजन 2', 'स्पेशल ओप्स 1.5-द हिम्मत स्टोरी', '777 चार्ली' जैसी सीरीम में भी अपनी आवाज दे चुके हैं।