A
Hindi News मनोरंजन टीवी Boycott Anupamaa Trending: ट्विटर पर बॉयकॉट अनुपमा हुआ ट्रेंड, शो पर लगा गंभीर आरोप!

Boycott Anupamaa Trending: ट्विटर पर बॉयकॉट अनुपमा हुआ ट्रेंड, शो पर लगा गंभीर आरोप!

Boycott Anupamaa Trending : शो में आ रहे ट्विस्ट के बीच ट्विटर पर बॉयकॉट अनुपमा ट्रेंड कर रहा है। शाह हाउस में खलबली की तरह ही ट्विटर पर भी तहलका मचा हुआ है। शो को देखने वाले शो के मेकर्स पर हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगा रहे हैं।

Anupamaa boycott trending, Anupamaa- India TV Hindi Image Source : TWITTER. Anupamaa.

Boycott Anupamaa Trending: टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। बढ़ती लोकप्रियता के बीच शो को लेकर लोग निगेटिव भी हुए हैं। कई लोग शो का विरोध कर रहे हैं। इस बीच ट्विटर पर भी अनुपमा को लेकर एक ट्रेंड चलाया जा रहा है। 

बॉयकॉट अनुपमा हुआ ट्रेंड
शो में आ रहे ट्विस्ट के बीच ट्विटर पर बॉयकॉट अनुपमा ट्रेंड कर रहा है। शाह हाउस में खलबली की तरह ही ट्विटर पर भी खलबली मच गई है। समर-डिंपी की शादी के दौरान अनुज-अनुपमा के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। शो के मेकर्स ने कुछ ऐसे सीन डाल दिए हैं, जिसको लेकर बवाल मच गया है। मेकर्स की ये चूक अब उन पर भारी पड़ रही है। शो को बड़े प्यार से देखने वाले लोग भड़क गए हैं। 

भारतीय संस्कृति का उड़ाया जा रहा मजाक
ट्विटर यूजर्स का कहना है कि इस शो के जरिए भारतीय संस्कृति का मजाक उड़ाने का प्रयास हो रहा है। कई यूजर्स ने नाराजगी जाहिर की। एक ने तो इस मामले पर लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिख दिया है। अपने ट्वीट में यूजर ने लिखा, 'अनुपमा शो भारतीय संस्कति और हिंदू धर्म का अपमान कर रहा है। शो में दिखाया जा रहा है अनुपमा जो अब किसी और की पत्नी है अपने एक्स हस्बैंड, वो शख्स जो अब किसी और का पति है के साथ बैठकर पूजा करती है। ऐले में वनराज की पत्नी काव्या देखती रहती है। वहीं समर और डिंपी से कोई भी तालुक न रखने वाली माया, अनुज के साथ पूजा में बैठ जाती है। घर के बड़े-बुजुर्ग इस ड्रामे को देखते हैं।'

मेकर्स को लगाई लताड़
वहीं एक दूसरे यूजर्स ने भी शो के मेकर्स को लताड़ लगाई है। उसने लिखा कि एक्स हस्बैंड और वाइफ पूजा कर रहे हैं। ऐसा कहां होता है। बच्चों के मौजूदा मां-बाप पूजा नहीं कर सकते क्या? रीति-रिवाजों की शो में धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। इन पोस्ट के साथ ही दोनों ही यूजर्स ने बॉयकॉट अनुपमा हैशटैग का प्रयोग किया है। इनके पोस्ट को रिट्वीट कर के बॉयकॉट अनुपमा हैशटैग ट्रेंड कराया जा रहा है। वहीं कई लोग शो के सीन्स की तस्वीरें पोस्ट कर के शो को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। 

शो में आ रहे ट्विस्ट
बता दें, वैसे शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज को अपनी गलती का अहसास हो गया है औऱ अनुपमा से अपनी चूक की माफी मांगेगा, लेकिन अनुपमा उसे माफ करने को तैयार नहीं होगी। वहीं समर और डिंपी की शादी भी टूटने वाली है। शो में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: 

Anupama Leap Alert! अनुपमा दोहराएगी इतिहास, अपने फैसले से अनुज को जड़ेगी तमाचा; सब कुछ छोड़ जाएगी विदेश!

Anupamaa जड़ेगी डिंपी को थप्पड़, मंडप में लेगी शॉकिंग फैसला!