A
Hindi News मनोरंजन टीवी मनाली की बाढ़ में फंसे Dangerous Ishq के एक्टर की हुई घर वापसी, दिखाया आंखों देखा मंजर!

मनाली की बाढ़ में फंसे Dangerous Ishq के एक्टर की हुई घर वापसी, दिखाया आंखों देखा मंजर!

बाढ़ और भूस्खलन के कारण मनाली में फंसे 'डेंजरस इश्क' एक्टर रुस्लान सही सलामत अपने घर पहुंच गए हैं। रुस्लान ने इंस्टाग्राम पर अपनी आपबीती साझा की है।

Ruslan Mumtaz- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रुस्लान मुम्ताज।

देश में बारिश का कहर जारी है। हिमाचल प्रदेश में हालात भयावह हो चुके हैं। बारिश, भूस्खलन और बाढ़ के चलते यहां अब तक कई लोगों की मौत हो गई है। हिमाचल प्रदेश में बाढ़ से स्थानीय लोग और यात्री काफी परेशान हैं। इसी में एक्टर  रुस्लान भी फंस गए थे। बाढ़ और भूस्खलन के कारण मनाली में फंसने के बाद आखिरकार अभिनेता रुस्लान मुमताज मुंबई में अपने घर पहुंच गए हैं। रुस्लान ने अपने ठिकाने के बारे में अपडेट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अभिनेता ने हवाई अड्डे के बेसमेंट से उनके पास आ रही एक कार की तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने 'बैक टू मुंबई' के रूप में टैग किया।

बताया कैसा था मंजर
इसके बाद उन्होंने एक और तस्वीर साझा की जिसमें वह बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं, जहां नदी में पानी भर गया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, 'विश्वास नहीं हो रहा कि मैं यहां था।' रुसलान ने इससे पहले रिसॉर्ट के मालिक के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे उन्होंने रियल लाइफ हीरो बताया था।

होटल मालिक की तारीफ की
उन्होंने लिखा, 'नकुल महंत वास्तविक जीवन के नायक हैं। अपनी सबसे कीमती संपत्तियों में से एक को खोने के बारे में चिंता करने के बजाय, नकुल ने यह सुनिश्चित किया कि उनके होटल के सभी मेहमान जिनमें हमारे 40 लोगों का शूटिंग दल भी शामिल था, सुरक्षित घर पहुंचें।' रुसलान ने आगे कहा, 'उन्होंने समय पर कई निर्णय लिए। हमारे सिर पर छत थी, खाने को गर्म भोजन था। उनका मुस्कुराता चेहरा मुझे हमेशा यह एहसास दिला रहा था कि चाहे कुछ भी हो मैं सुरक्षित रहूंगा। प्राकृतिक आपदा से निपटने का यह मेरा पहला अनुभव था और किसी वास्तविक जीवन के नायक से मेरी पहली मुलाकात थी।' 

होटल मालिक के लिए रुसलान का संदेश
रुसलान ने होटल मालिक के लिए कहा, 'आपके पास सभी मेहमानों और आपके स्टाफ की शुभकामनाएं हैं। हम अपना प्रोजेक्ट पूरा करने के लिए जल्द ही वापस आएंगे। साथ ही कहा, मैं परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए वापस आऊंगा।'

ये भी पढ़ें: धर्मेंद्र ने दिखाई अपनी लग्जरी फार्म हाउस लाइफ की झलक, Video देखकर फैंस का उमड़ा प्यार!

बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर आते ही साइरस ब्रोचा ने सुनाया हैरान करने वाला सच, बोले- नर्क से हुई है वापसी!