Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2 से बाहर आते ही साइरस ब्रोचा ने सुनाया हैरान करने वाला सच, बोले- नर्क से हुई है वापसी!

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के तीसरे हफ्ते में साइरस ब्रोचा शो से बाहर हो गए। एक्टर ने खुद शो छोड़ने का फैसला लिया। अब एक्टर ने शो से बाहर आते ही बताया कि उनका एक्सपीरिएंस शो में कैसा रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 14, 2023 19:37 IST
Cyrus Broacha- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO साइरस ब्रोचा।

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के तीसरे हफ्ते के वीकेंड का वार एपिसोड में भले ही कोई एविक्शन नहीं हुआ, लेकिन साइरस ब्रोचा ने परिवार से जुड़ी समस्या की वजह से शो छोड़ दिया। साइरस ब्रोचा ने शो से वॉलेंट्री एग्जिट लिया। शो में उनका छोटा सफर काफी मजेदार था। 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर से बाहर आते ही साइरस ब्रोचा ने शो से जुड़ा अपना एक्सपीरिएंस साझा किया है। साइरस का शो से जुड़ा एक्सपीरियंस सुनने के बाद आप दंग रह जाएंगे। 

साइरस ने किया खुलासा

साइरस ब्रोचा ने अपने पॉडकास्ट Cyrus Says or C& Bull में रियालिटी शो 'बिग बॉस OTT' को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो वाकई नर्क से वापस आए हैं। शो में उनकी लाइफ नर्क समान हो गई थी। उनका कहना है कि उन्होंने कई दिक्कतों का सामना किया। उनके लिए शो में वेजिटेरियन लाइफ जीना काफी मुश्किल था। उनका अनुभव शो में पेनफुल और डरावना था। 

पूरी नहीं होती थी नींद
आगे साइरस ने कहा मैं के कॉन्ट्रैक्ट और लीगल कारणों की वजह से ज्यादा कुछ नहीं कह सकता। इस बारे में थोड़ी और जानकारी साझा करते हुए साइरस ने कहा कि खाना बहुत बेकार था। वो शो में ठीक से सो भी नहीं पाते थे। शो का माहौल कन्सेंट्रेशन कैंप जैसा था। शो में बड़ी दिक्कत उनकी नींद से जुड़ी थी। वो शो में सिर्फ दिन के तीन घंटे ही सो पाते थे। साथ ही उनका कहना है कि वो अब शो में वापसी नहीं करने वाले।

सलमान के समझाने के बाद भी शो को कहा अलविदा
दरअसल, वीकेंड का वार एपिसोड में साइरस ब्रोच सलमान से बार-बार कहते नजर आए कि उन्हें घर जाना है। जैसे ही उन्हें पता चला शो का एक्सटेंड हो गया है, वो परेशान हुए और सलमान खान से कहे कि उनकी हेल्थ ठीक नहीं है। इसलिए वो घर से जाना चाहते हैं। इस पर सलमान ने उन्हें समझाया कि वो एक कॉन्ट्रैक्ट में है। उन्हें  कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के एवज में पैसे देने पड़ेंगे। इसके बाद लोगों को लगा कि शायद साइरस मान गए हैं और वो शो नहीं छोड़ेंगे, लेकिन वो नहीं माने और शो से निकल गए।

साइरस ने किया था धमाकेदार डांस
बता दें, बीते एपिसोड में साइरस ने जमकर डांस किया था। उन्होंने 'लैला ओ लैला' गाने पर मनीषा रानी के साथ डांस किया। लोगों को उनका अंदाज इतना पसंद आया था कि वो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे थे। इस डांस में मनीषा रानी दो बार गिर भी गई थीं, लेकिन इसके बाद भी साइरस ब्रोचा का धमाकेदार डांस जारी रहा। उनका डांस वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही थी। 

ये भी पढ़ें:  अनुपमा की बा से जुड़ा है माकेबा ट्रेंड का कनेक्शन, इंस्टाग्राम पर मची है धूम!

नए ऑफिस की तलाश में निकलीं सारा अली खान, मां अमृता का हाल देख लोगों का खुला रह गया मुंह!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement