Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa की बा से जुड़ा है Makeba ट्रेंड का कनेक्शन, इंस्टाग्राम पर मची है धूम!

'अनुपमा' एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो एक रील ट्रेंड पर मस्ती करती नजर आ रही हैं। रुपाली के साथ उनके को-एक्टर्स भी नजर आए रहे हैं। एक्ट्रेस ने इससे जुड़ा एक कनेक्शन भी बताया है, जो काफी फनी है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: July 14, 2023 18:48 IST
  Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'अनुपमा' के एक्टर्स ने की माकेबा ट्रेंड पर मस्ती।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। इन दिनों शो में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। माया का सफर हमेसा के लिए शो से खत्म हो गया। माया की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसका असर अनुपमा की जिंदगी पर पड़ता नजर आ रहा है। इससे इतर शो की पूरी कास्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टव हैं। हाल में ही रुपाली गांगुली ने एक मजेदार वीडियो के जरिए माकेबा ट्रेंड पर अनुपमा कनेक्शन का खुलासा किया है। 

अनुपमा ने बताया 'माकेबा' कनेक्शन

अनुपमा को रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन नई-नई रील्स से फैंस का दिल जीतती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने शो में उनकी बा और मां का किरदार निभा रही एक्ट्रेसेज के साथ एक रील वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भावेश भी नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने माकेबा रील ट्रेंड पर वीडियो बनाया है। इस वीडियो में वो बा से पूछती हैं बारिश में सबसे ज्यादा क्या चीच दिखती है? इसके जवाब में बा कहती हैं मक्खी। वहीं वो मां से पूछती है कि वो किससे सबसे ज्यादा चिड़ती हैं? इसके जवाब में वो कहती है कि बा। ऐसे में अनुपमा दोनों को जोड़कर मकेबा बना देती है और इसके बाद भावेश और वो इस ट्रेंड पर डांस करते नजर आते हैं। 

पहले भी बनाया था वीडियो
बता दें, इससे पहले भी रुपाली गांगुली ने माकेबा ट्रेंड पर वीडियो साझा किया था। उसमें वो भावेश और अपनी मां का किरदार निभा रही एक्ट्रेस के साथ डांस करती नजर आई थीं। दोनों ही वीडियो शो के सेट पर शूट किए गए हैं। लोगों को वीडियो काफी फनी लग रहे हैं। वैसे इन दिनो माकेबा ट्रेंड इंस्टाग्राम पर काफी वायरल है। सभी सेलिब्रिटी इस ट्रेंड पर वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं।  

शो में चल रहा ये ट्रैक
शो की कहानी फिलहाल काफी इमोशनल ट्रैक पर चल रही है। छोटी की खराब तबीयत की वजह से अनुपमा अमेरिका नहीं जा सकेगी और वो वापस लौट आएगी। शो में मालती देवी अनुपमा से खफा होने वाली हैं। वो अनुपमा की सबसे बड़ी दुश्मन बनेंगी और अनुपमा से बदला लेने के लिए तैयार खड़ी नजर आएंगी। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि अनुपमा और अनुज इन हालातों का कैसे मिलकर सामना करने वाले हैं। वहीं अनुपमा की वापसी शाह परिवार और कपाड़िया परिवार का रिएक्शन भी देखने लायक होगा।

ये भी पढ़ें: सनी देओल ने कैसे बनाया 'गदर' का हैंडपंप सीन आइकॉनिक, 22 साल बाद कपिल शर्मा के सामने खोला राज

नए ऑफिस की तलाश में निकलीं सारा अली खान, मां अमृता का हाल देख लोगों का खुला रह गया मुंह!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement