Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Sunny Deol ने कैसे बनाया 'गदर' का हैंडपंप सीन आइकॉनिक, 22 साल बाद कपिल शर्मा के सामने खोला राज

'गदर 2' की रिलीज से पहले सनी देओल और अमीषा पटेल 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे। इस दौरान दोनों ने कई सारी अनसुने किस्से साझा किए। साथ ही सनी देओल ने फिल्म के हैंडपंप वाले आइकॉनिक सीन पर भी बात की और कहा कि इस सीन इमोशन्स थे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 14, 2023 17:54 IST
Sunny Deol- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सनी देओल।

'गदर: एक प्रेम कथा' को रिलीज हुए भले ही 22 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी ये फिल्म लोगों की आंखों में आंसू ला देती है। 'गदर' री-रिलीज के बाद से ही सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। हाल ही में तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी 'गदर 2' के टीजर में नजर आई। अब 'गदर 2' के फैंस से और इंतजार नहीं हो रहा है। एक महीने पहले से ही फैंस फिल्म देखने की तैयारी कर रहे हैं। 'गदर 2' की रिलीज से पहले फिल्म का प्रमोशन जोर शोर से हो रहा है। इसी सिलसिले में फिल्म की स्टारकास्ट 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंची थी। इस बीच एक्टर सनी देओल ने फिल्म के पहले पार्ट के सबसे आइकॉनिक 'हैंडपंप' सीन को फिल्माते समय महसूस की गई भावनाओं के बारे में खुलकर बात की है। 

सनी ने सुनाई आइकॉनिक सीन की कहानी

बॉलीवुड के सबसे आइकॉनिक सीन्स में से एक 'गदर' के पहले पार्ट का 'हैंडपंप सीन' है, जहां अमरीश पुरी के साथ आमने-सामने की लड़ाई के दौरान सनी गुस्से में हैंडपंप उखाड़ देते हैं। इस सीन को लेकर सनी ने कपिल शर्मा के शो में कहा, 'यह एक व्यक्ति द्वारा हैंडपंप उखाड़ने के बारे में नहीं है, यह एक इमोशनल जर्नी के बारे में है, जहां व्यक्ति को अपने परिवार के प्यार और सपोर्ट से ताकत मिलती है।'

बताया इस सीन में लगे थे इमोशन्स
एक्टर ने कहा, 'जब कोई व्यक्ति इमोशनल रूप से फंस जाता है, तो वह अपने बच्चों और पत्नी को कठिन परिस्थिति से बचाने के लिए ऐसा कदम उठाता है। उन मोमेंट्स में, वाहेगुरु का दिव्य सार हमारे भीतर रहता है, हमारे कार्यों का मार्गदर्शन करता है। और इस तरह यह सीन सामने आया और दर्शकों द्वारा पसंद किया जाने वाला सीन बन गया।'

जमकर सनी कर रहे फिल्म का प्रमोशन
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। सनी अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर देश की राजधानी दिल्ली और जयपुर पहुंचे थे। फिल्म 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह नई फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' का सीक्वल है। इस फिल्म में आगे की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही सनी और अमीशा की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। 

गदर' फिल्म की कहानी 
'गदर' की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। फिल्म मेकर्स ने 'गदर 2' की रिलीज से पहले फैंस को 'गदर' दिखाकर ये पूरी कहानी दोबारा याद दिला दी है, ताकि वो आगे की कहानी से रिलेट कर सकें। 

ये भी पढ़ें: हनीमून से लौटते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आए सनी देओल के बेटा-बहू, कमेंट देख कहेंगे- लोगों ने कहीं का नहीं छोड़ा!

नए ऑफिस की तलाश में निकलीं सारा अली खान, मां अमृता का हाल देख लोगों का खुला रह गया मुंह!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement