Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Dharmendra ने दिखाई अपनी लग्जरी फार्म हाउस लाइफ की झलक, Video देखकर फैंस का उमड़ा प्यार!

बॉलवुड एक्टर धर्मेंद्र ने फैंस के साथ एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी लग्जरी लाइफ की झलक दिखाई है। उन्होंने बताया कि वो फार्म हाउस में वक्त बिता रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: July 14, 2023 21:46 IST
Dharmendra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM धर्मेंद्र।

बॉलवुड के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो फैंस से अपनी लाइफ की हर अपडेट साझा करते हैं। यही नहीं एक्टर अपने चाहने वालों पर खूब प्यार लुटाते हैं। आज कल एक्टर कई जज्बाती पोस्ट भी साझा करते रहते हैं। हाल में ही उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी लाइफ अपडेट देने के साथ ही अपने फार्म हाउस की झलक दिखाई। साथ ही बताया कि वो इन दिनों कहां हैं और क्या कर रहे हैं। 

धर्मेंद्र फार्म हाउस में बिता रहे वक्त

हाल में एक्टर धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वो फार्म हाउस के गार्डेन में कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। उन्होंने टोपी लगा रखी है। इसके साथ ही उन्होंने ब्राउन कलर की जैकेट कैरी की है। वीडियो में वो कह रहे हैं, 'आप सभी को मेरा प्यार, मैं इस वक्त अपने फार्म हाउस में हूं।' वीडियो में शाम का वक्त नजर आ रहा है। वो काफी खुश नजर आ रहे हैं। वैसे धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस पर काफी वक्त बिताना पसंद करते हैं। वो अकसर अपने फार्म हाउस की झलक दिखाते रहते हैं। 

दिखाया अपना लिविंग एरिया
उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'दोस्तों, सोच जब सताने लगती है तब ट्वीट रिलीफ दे जाता है।' इसके साथ ही उन्होंने अपनी स्टोरी पर कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपने लिविंग रूम की झलक दिखाई, जहां बैठकर वो नाश्ता करते नजर आए। धर्मेंद्र कई बार अपने फार्म हाउस के किचन गार्डेन के वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। 

कई बार दिखा चुके हैं लग्जरी लाइफ की झलक
धर्मेंद्र ने इससे पहले भी अपनी लग्जरी लाइफ की झलक दिखाई थी। उन्होंने बताया था कि वो रोज सुबह उठकर स्विमिंग करते हैं और फिर अपनी जकूजी में बाथ लेते हैं। इससे उनके शरीर की अच्छी कसरत भी हो जाती है। उनका बाथरोब में ये बात बताते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। 

Dharmendra

Image Source : INSTAGRAM
धर्मेंद्र।

इस फिल्म में आएंगे नजर
बता दें, हाल में ही धर्मेंद्र पोते की शादी से फ्री हुए हैं। इसके बाद से ही वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। बीते दिनों उन्होंने कई इमोशनल पोस्ट भी साझा किए थे। अब एकटर जल्द ही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाले हैं। धर्मेंद्र इससे पहले नसीरुद्दीन शाह के साथ 'ताज' वेब शो में नजर आ चुके हैं। अब लोगों को उनकी अपकमिंग फिल्म का इंतजार है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सनी देओल ने कैसे बनाया 'गदर' का हैंडपंप सीन आइकॉनिक, 22 साल बाद कपिल शर्मा के सामने खोला राज

हनीमून से लौटते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आए सनी देओल के बेटा-बहू, कमेंट देख कहेंगे- लोगों ने कहीं का नहीं छोड़ा!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement