A
Hindi News मनोरंजन टीवी शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने प्रेग्नेंसी रूमर्स पर लगाया ब्रेक, अपने डांस से मलाइका को रुलाया

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने प्रेग्नेंसी रूमर्स पर लगाया ब्रेक, अपने डांस से मलाइका को रुलाया

'झलक दिखला जा 11' के कंटेस्टेंट अपनी वाइफ दीपिका कक्कड़ के साथ परफॉर्म करके नजर आने वाले हैं। इसकी झलक पहले ही सामने आ गई हैं, जिसने जजेस को भी इमोशनल कर दिया है। साथ ही साथ प्रेग्नेंसी रूमर्स पर भी ताला लग गया है।

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम।

'झलक दिखला जा 11' के प्रतियोगी शोएब इब्राहिम की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वह शो में सबसे अच्छे कलाकारों में से एक रहे हैं। अभिनेता हर हफ्ते अपनी नई डांस शैलियों से दिल जीत रहे हैं। इसके अलावा शोएब एक व्लॉगर भी हैं और वह यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय हैं। लोग उनके और दीपिका कक्कड़ के व्लॉग्स को काफी पसंद करते हैं। शोएब और दीपिका टीवी की लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं। हाल में ही दोनों एक साथ 'झलक दिखला जा 11' के मंच पर नजर आए। दोनों ने एक साथ कमाल की परफॉर्मेंस की है, जिसे आने वाले एपिसोड में आप दे पाएंगे। दोनों की परफॉर्मेंस जजेस को रुलाने वाली है। 

दीपिका ने अफवाहों पर लगाया ब्रेक

इस परफॉर्मेंस से पहले दीपिका अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ सेट के बाहर स्पॉट की गई थी। इस दौरान उनका लूज आउटफिट और आगे की ओर लटका दुपट्टा देखकर लोग फिर कयास लगाने लगे। लोगों ने दावा किया कि दीपिका कक्कड़ एक बार फिर प्रग्नेंट हो गई हैं। लोगों का कहना था कि एक्ट्रेस अपने एक्ट्रेस लूज ड्रेस में अपना बेबी बंप छिपा रही हैं। इस दौरा दीपिका और शोएब के साथ गोद में बेटा रुहान भी नजर आया। अब कपल ने इस अफवाह पर ब्रेक लगा दिया है। दोनों अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों को हैरान कर दिया, जिसे देखने के बाद लोगों के दावे की हवा निकल गई। ये साफ हो गया कि एक्ट्रेस दोबारा प्रेग्नेंट नहीं हैं। वो सिर्फ पोस्ट प्रेग्नेंसी फैट की वजह से थोड़ी मोटी लग रही हैं। 

मलाइका हुई इमोशनल

कपल ने 'बजरंगी भाईजान' के गाने 'तू जो मिला' पर परफॉर्म किया। उनके प्रदर्शन से आंखों में आंसू आ गए। फराह खान इमोशनल हो गईं और मलाइका अरोड़ा की इस दौरान आंखें भर आईं। जज फराह खान, मलायका अरोड़ा और अरशद वारसी ने उनके प्रदर्शन की सराहना की। यह जोड़ी पहली बार अपने बेटे रुहान को भी शो में लेकर आई। फराह, मलाइक और अरशद ने बच्चे के लिए खास रस्म भी निभाई। इस दौरान बच्चे को काला टीका लगाने के साथ काला धागा बांधा गया। साथ ही बच्चे को गिफ्ट भी मिले। इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा बेबी बॉय के साथ खेलती दिखीं। ये सब आप अपकमिंग एपिसोड से पहले हालिया रिलीज हुए प्रोमो में देख सकते हैं। 

यहां देखें वीडियो

शो में इन लोगों ने लिया हिस्सा

'झलक दिखला जा 11' को जल्द ही अपना विनर मिल जाएगा। शिव ठाकरे, शोएब इब्राहिम, श्रीराम चंद्रा, संगीता फोगाट, तनीषा मुखर्जी, करुणा पांडे, अंजलि आनंद, अद्रिजा सिन्हा, आमिर अली, उर्वशी ढोलकिया, विवेक दहिया, राजीव ठाकुर ने प्रतियोगी के रूप में शो में हिस्सा लिया था। मनीषा रानी, सागर पारेख, धनश्री वर्मा और निकिता गांधी ने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया।

ये भी पढ़ें: शुरू हुए रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी के फंक्शन, ढोल नाइट से सामने आया एक्ट्रेस का वीडियो

मुकेश अंबानी ने रणबीर कपूर को दी 3 ऐसी सीख, जिंदगी में इसे उतारेंगे तो लाइफ हो जाएगी सेट