Monday, April 29, 2024
Advertisement

मुकेश अंबानी ने रणबीर कपूर को दी 3 ऐसी सीख, जिंदगी में इसे उतारेंगे तो लाइफ हो जाएगी सेट

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने लाइफ को सफल बनाने वाले तीन नियमों का खुलासा किया है जो उन्हें बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने सिकाए और उन्होंने इसे अपनी जिंदगी में उतारा भी है। उन्होंने बताया कि कैसे इन्हें अपनाने से उनकी जिंदगी में बदलाव आए।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 16, 2024 14:48 IST
mukesh Ambani ranbir kapoor- India TV Hindi
Image Source : X मुकेश अंबानी और रणबीर कपूर।

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों खूब चर्चा में हैं। फिल्म 'एनिमल' की सफलता के बाद से ही उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है। एक्टर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इन दिनों एक्टर फिल्मों में काम के साथ ही फादरहुड एंजॉय कर रहे हैं। वो बेटी राहा कपूर के साथ काफी वक्त बिता रहे हैं। बीते दिन यानी गुरुवार को रणबीर कपूर एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुए। इस दौरान मंच पर संबोधन करते हुए उन्होंने मुकेश अंबानी की बातों को याद किया और बताया कि उन्हें मुकेश अंबानी से खास सीख मिली है, जो उन्हें एक बेहतर इंसान बनने में मददगार है। एक्टर ने तीन लाइफ लेसन्स पर बात की और बताया कि उनका ये लक्ष्य है कि इसे अपने जीवन में पूरी तरह से उतारें।  

मुकेश अंबानी से मिली रणबीर को प्रेरणा

रणबीर कपूर ने इस इवेंट में कहा, 'मेरी जिंदगी के तीन आसान लक्ष्य हैं, तीन स्तंभ हैं। अच्छा काम करो, बड़ी विनम्रता से काम करो। मुकेश अंबानी से मैंने प्रेरणा ली है। वो मुझसे हमेशा कहते हैं, हमेशा सिर झुकाकर काम करते रहो, सफलता को दिल-दिमाग पर हावी न होने दो। दूसरा एक अच्छा इंसान बनो, एक अच्छा बेटा, एक अच्छा बाप, अच्छा पति, अच्छा भाई अच्छा दोस्त और सबसे अहम एक अच्छा नागरिक बनो।' इस दौरान मुकेश अंबानी वहां मौजूद थे। वो रणबीर कपूर की बात को बड़े एहतराम के साथ सुने और मुस्कुराते दिखे।

अंबानी परिवार के करीबी हैं रणबीर

रणबीर कपूर मुकेश अंबानी के परिवार के काफी करीब हैं। मुकेश अंबानी के बेटों आकाश और अनंत से उनकी गहरी दोस्ती है। कई मौकों पर इन्हें एक साथ देखा भी जाता है। रणबीर कपूर की शादी में भी अंबानी परिवार शामिल हुआ था। कई बार नीतू कपूर ने बताया है कि रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर के इलाज में भी उन्हें मुकेश अंबानी का सहियोग मिला था। 

हिट रही रणबीर की फिल्म 'एनिमल'

बता दें, हाल में ही 'एनिमल' में रणबीर कपूर का जलवा देखने को मिला। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती नजर आई। एक्टर की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई। फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 900 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म अब आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। ये फिल्म साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक रही। कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि 'एनिमल' के पार्ट 2 के अलावा रणबीर कपूर 'रामायण' में राम बने नजर आएंगे। वैसे आज कल रणबीर कपूर पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। बेटी राहा कपूर के साथ वो काफी वक्त बिताना पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें: शुरू हुए रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी के फंक्शन, ढोल नाइट से सामने आया एक्ट्रेस का वीडियो

रणबीर कपूर को देखते ही इमोशनल हो गए जितेंद्र, प्यार से लगाया गले, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement