Monday, April 29, 2024
Advertisement

शुरू हुए रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी के फंक्शन, ढोल नाइट से सामने आया एक्ट्रेस का वीडियो

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों के घर शादी के फंक्शन्स शुरू हो गए हैं। बीते दिन ढोल नाइट रखी गई थी, जिससे एक्ट्रेस का लुक सामने आया है। वीडियो में रकुल काफी प्यारी लग रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 16, 2024 11:30 IST
rakul preet singh, jackky bhagnani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी।

बॉलीवुड में लव बर्ड्स की कमी नहीं है। सितारों की प्रेम कहानियां छाई रहती हैं। आज कल एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की खूब चर्चा है। दोनों जल्द ही शादी करने के लिए तैयार हैं। लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला कर लिया है। अब दोनों की शादी को सिर्फ एक हफ्ता ही बचा है और शादी की तैयारियां जोर-शोर से हो रही हैं। शादी के फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। बीते दिन जैकी भगनानी के घर पर ढोल नाइट रखी गई थी। इस मौके पर रकुल प्रीत सिंह और उनका परिवार भी जैकी के घर पहुंचा। इसका वीडिया भी अब सामने आया है। 

ढ़ोल फंक्शन से सामने आया रकुल का लुक

सामने आए वीडियो में रकुल प्रीत सिंह का लुक देखने को मिल रहा है। वो गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं।  उनके साथ उनके परिवार के लोग हैं। इन्हें जैकी के घर के अंदर जाते देखा जा सकता है। रकुल के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक आउटफिट कैरी किया है। इसको उन्होंने हैवी ज्वेलरी के साथ पेयर किया है। रकुल का काफी खूबसूरत लग रही हैं। अब इस लुक को देखने के बाद फैंस की बेसब्री बढ़ गई है और वो जल्द ही रकुल का ब्राइडल लुक देखने के लिए बेचैन हैं। बात कें जैकी भगनानी के घर हो रही तैयारियों की तो उनका घर पूरी तरह सज गया है। घर बाहर लाइटों से सजावट हो रखी है। 

यहां देखें वीडियो

इस वजह से नहीं जाएंगे हनीमून पर

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी हनीमून पर नहीं जाएंगे और इसकी वजह वर्क कमिटमेंट्स हैं। बताया जा रहा है कि शादी के बंधन में बंधने के तुरंत बाद वह फिर से काम शुरू करेंगे। शादी कहां होगी, इसमें कौन शामिल होगा, इसको लेकर अभी कुछ भी कंफर्म नहीं है। शादी का कार्ड वायरल होने के बाद से ही दावा किया जा रहा है कि दोनों गोवा में एक बीच वेडिंग करने वाले हैं, जहां इको फ्रेंडली तरीके से दोनों की शादी होगी।

दोनों के पास है काफी काम

अपनी शादी को लेकर उत्साह के बावजूद रकुल और जैकी ने अपने हनीमून की योजना में देरी करने का फैसला किया है, इसके बजाय उन्‍होंने सीधे काम पर जाने का विकल्प चुना है। रकुल प्रीत सिंह को शादी का उत्सव शुरू होने से लगभग तीन दिन पहले काम करना है और जैकी अपनी आगामी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्री-प्रोडक्शन में जुटे हैं। रकुल ने शादी समारोह के एक सप्ताह के भीतर काम फिर से शुरू करने की योजना बनाई है, जबकि जैकी अपना समय अपनी फिल्म के लिए समर्पित कर रहे हैं।

अलग अंदाज में होगी शादी

बताया जा रहा है कि यह जोड़ा गोवा में इको फ्रेंडली शादी करेगा। शादी का तीन दिवसीय कार्यक्रम 19 फरवरी से शुरू होगा और 21 फरवरी को उनकी शादी के साथ संपन्न होगा। सूत्र बताते हैं कि इस जोड़े ने मेहमानों को केवल डिजिटल आमंत्रण दिए हैं। शादी की इको फ्रेंडली थीम को ध्‍यान में रखते हुए शादी में कोई आतिशबाजी नहीं होगी। इसके साथ ही शादी में पेड़ लगाने की बात भी सामने आई है। 

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर को देखते ही इमोशनल हो गए जितेंद्र, प्यार से लगाया गले, वायरल हुआ वीडियो

'पी लो पेट साफ हो जाएगा' ये कहकर पापा ने पिलाई शराब, जॉनी लीवर को पड़ गई थी लत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement