A
Hindi News मनोरंजन टीवी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने कराया अपने सपनों के महल का टूर, बेहद खूबसूरत है कपल का ड्रीम होम

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने कराया अपने सपनों के महल का टूर, बेहद खूबसूरत है कपल का ड्रीम होम

छोटे पर्दे के पसंदीदा कपल्स में से एक दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का सालों पुराना सपना पूरा हो गया है। कपल के सपनों का आशियाना बनकर तैयार हो गया है, जिसकी एक झलक उन्होंने हाल ही अपने फैंस को दिखाई है, साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि उन्होंने अपने इस सपनों के घर का क्या नाम रखा है।

Dipika kakar shoaib ibrahim- India TV Hindi Image Source : DESIGN दीपिका और शोएब ने कराया अपने लग्जीरियस घर का टूर

इन दिनों दीपिका कक्कड़ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में दीपिका ने बेटे को जन्म दिया था और अब दीपिका और शोएब का नया घर भी बनकर तैयार हो चुका है। जी हां, शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के सपनों का आशियाना बनकर तैयार हो चुका है, जिसे लंबे समय से कपल बनावाना चाहते थे। फाइनली बेटे रुहान के जन्म के बाद कपल अपने इस  5 BHK के लग्जिरियस घर में शिफ्ट हो गए हैं। कपल ने हाल ही में अपने नए घर की झलकियां फैन्स के साथ शेयर की हैं। जो काफी बड़ा और लग्जीरियस है। 

इमोशनल हुआ कपल

वीडियो की शुरुआत रुहान के चाचू के जन्मदिन के केक कटिंग से होती है। इस दौरान दीपिका कक्कड़ रुहान को गोद में लिए सोफे पर बैठे नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आपको दीपिका-शोएव के घर के हॅाल की झलक देखने को मिलेगी जो काफी बड़ी और लग्जीरियस है। यहां दीवारों पर यूरोपियन स्टाइल की मोल्डिंग की गई है, जो उन्हें फ्रांसीसी टच देती है। उनके बड़े से हॉल का एक और मेन अट्रैक्शन गोल्डन पट्टी और व्हाइट संगमरमर का फर्श है। जो इस घर को महल की तरह लुक दे रहा है। वहीं हॉल को कूल रखने के लिए यहां सेंट्रलाइज्ड एयर कंडीशनर भी लगाए गए हैं। 

अवॉर्ड्स और ट्रॉफी के लिए बनावाई खास स्पेस

बता दें कि कपल ने अपने घर के हाॅल में अवॉर्ड्स और ट्रॉफी के लिए खास रैक बनवाकर तैयार की है। जिसमें खबूसूरत लाइट के साथ शानदार रैक डिजाइन की गई है। यहां रैक पर रखे अवॉर्ड्स और ट्रॉफी आप देख सकते हैं। 

कपल ने ये रखा है अपने आशियाने का नाम

इसके बाद शोएब और दीपिका ने अपने घर की सबसे खास चीज की झलक दिखाई इस दौरान दोनों काफी एक्साइटेड भी नजर आए। जिसकी हम बात कर रहे है वो है कपल के घर की नेम प्लेट। शोएब और दीपिका ने अपने घर का नाम Shoaika House रखा है। यह नाम दोनों के नाम को मिलाकर बनया गया है।नेम प्लेट को भी काफी खूबसूरती से सजाया गया है। 

घर के बारे में बात करते हुए रो पड़ी दीपिका

वहीं दीपिका बताते हुए रो पड़ीं कि शोएब और उन्होंने सालों की कड़ी मेहनत के बाद अपना ये सपना पूरा किया है। दीपिका ने ये भी बताया कि उनका और शोएब का हमेशा से सपना था कि बड़ा घर हो, ज्यादा स्पेस हो और अच्छा इंटीरियर हो। फाइनली सपना पूरा हुआ। 

 

विवेक ओबरॉय के साथ करोड़ों की ठगी मामले में पुलिस ने किया फिल्म प्रोड्यूसर को गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

अक्षय कुमार ने तैयार कर रखा है परिणीति चोपड़ा की शादी के लिए खास तोहफा, पोस्ट शेयर कर दिया हिंट

शबाना आजमी और बोनी कपूर ने जब एक साथ किया रोमांटिक गाने पर डांस, दोनों का रेट्रो अंदाज वायरल