Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शबाना आजमी और बोनी कपूर ने जब एक साथ किया रोमांटिक गाने पर डांस, दोनों का रेट्रो अंदाज वायरल

शबाना आजमी और बोनी कपूर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शबाना आजमी और बोनी कपूर एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो जावेद अख्तर के जन्मदिन का है। वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 02, 2023 15:06 IST
Shabana azmi, boney kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जावेद अख्तर, शबाना आजमी और बोनी कपूर।

जावेद अख्तर भले ही सोशल मीडिया से दूर रहते हैं, लेकिन उनकी पत्नी शबाना आजमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी आए दिन कुछ न कुछ नया पोस्ट करती रहती हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से एक्ट्रेस अपनी लाइफ से जुड़े इवेंट्स की अपडेट भी साझा करती रहती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने एक वीडियो साझा किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में न सिर्फ शबाना आजमी बल्कि बोनी कपूर और जावेद अख्तर काफी अनदेखा अवतार देखने को मिल रहा है। इस वीडियो देखने के बाद आप भी खुश हो जाएंगे। 

शबाना आजमी ने किया बोनी कपूर संग डांस

दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जावेद के जन्मदिन पर 70 के दशक की उसी पार्टी में मेरे यार शब्बा खैर गाते हुए बोनी कपूर को देखना न भूलें..' शबाना ने इस कैप्शन के साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें वो और बोनी कपूर दोनों रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं। दोनों ही वीडियो में जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं, वो भी रेट्रो गाने 'शब्बा खैर' पर। शबाना और बोनी दोनों एक-दूसरे को पूरी कंपनी दे रहे हैं। 

जावेद अख्तर के जन्मदिन के हैं ये वीडियो
शबाना ने इसी से जुड़ा एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बताया कि ये वीडियो और तस्वीरें जावेद अख्तर के 75 वें जन्मदिन की हैं। जावेद के उस जन्मदिन पर बॉलीवुड थीम रेट्रो पार्टी दी गई थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई यंग और कई दिग्गज एक्टर भी शामिल हुए थे। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शबाना आजमी ने लिखा, 'यह जानकी कुटीर में जावेद के 75वें जन्मदिन की पुरानी पार्टी के लिए थी।' शबाना इन वीडियो में रेड कलर का आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। उनकी इस ड्रेस में व्हाइट पोलका डॉट भी हैं। 

ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने 6 दिन की बेटी के लिए किया वो काम, जिसे करने की मां को होती है मनाही, वीडियो वायरल

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा और ऐश्वर्या राय ने पेरिस में दिखाया फैशन का जलवा! लूट ली महफिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement