A
Hindi News मनोरंजन टीवी Naagin 7 में ये हैंडसम हंक बनेगा नाग, एकता कपूर ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर पर खेला दांव

Naagin 7 में ये हैंडसम हंक बनेगा नाग, एकता कपूर ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर पर खेला दांव

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai TV Actor Gultesham in Naagin 7: अभी 'नागिन 6' ऑफ ऐयर भी नहीं हुआ और टीवी जगत में इस बात की हलचल है कि एकता कपूर ने 'नागिन 7' को लेकर बड़ी तैयारियां शुरू कर दी हैं।

Gultesham, Naagin 7 - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Gultesham, Naagin 7

Naagin 7 Starcast and Premiere Update: टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर को हमेशा अपने दर्शकों की पसंद न पसंद का पता होता है। वह हमेशा उनके लिए कुछ नया लेकर आने की फिराक में रहती हैं। एक बार फिर एकता कपूर ने यह साबित कर दिया है कि वह अपने दर्शकों का दिल जीतने के लिए कितनी बेकरार रहती हैं। क्योंकि अभी 'नागिन 6' को खत्म होने में पूरे एक महीने का समय बाकी है, लेकिन एकता कपूर ने 'नागिन 7' की कास्टिंग पर काम तेज कर दिया है। उन्होंने इस शो के लीड एक्टर के तौर पर टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम कर चुके एक हैंडसम हंक को चुन लिया है। 

'नागिन 6' को मिला एक्सटेंशन 

आपको बता दें कि 'नागिन' एकता कपूर की एक मोस्ट फेमस सुपरनेचुरल टीवी सीरीज है। इस सीरीज के अब तक 6 सीजन सामने आ चुके हैं। छटवें सीजन में में तेजस्वी प्रकाश लीड एक्ट्रेस हैं। 6वां सीजन अब जल्द ही खत्म होने वाला है। हालांकि इस शो को बीते महीने बंद होना था लेकिन TRP चार्ट पर छाए होने के कारण इसे 2 महीने के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। इसलिए शो अब अप्रैल तक टेलीकास्ट होगा। इस बीच अब एकता कपूर और उनकी टीम अगले सीजन 'नागिन 7' पर काम कर रहे हैं।  

Birthday Special: आलिया भट्ट के 1 साल में चमके किस्मत के सितारे, एक्ट्रेस की झोली में हुई खुशियों की बरसात

ये एक्टर बनेगा एकता का नाग 

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है कि अब इस शो के लिए एकता कपूर ने 'मैडम सर' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम कर चुके अभिनेता गुलतेशम को बतौर लीड एक्टर चुन लिया है। खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस तरह की खबरों को शेयर किया है। साथ ही एक इंटरव्यू में उन्होंने 'नागिन 7' पर काम शुरू हो जाने की पुष्टि भी की है। लेकिन गुलतेशम ने अपने इस नए किरदार को लेकर अब तक कोई और जानकारी भी शेयर नहीं की है। बताया जा रहा है कि मेकर्स शो में नए ट्रैक और किरदार पेश करने के लिए जोरों से तैयारी कर रहे हैं। 

RRR स्टार Jr NTR ने बताया कौन है उनका फेवरेट एक्टर, इस हॉलीवुड स्टार के साथ करना चाहते हैं काम