A
Hindi News मनोरंजन टीवी अब जेल में रहेगा एल्विश यादव, सूरजपुर कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

अब जेल में रहेगा एल्विश यादव, सूरजपुर कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था।

Elvish Yadav arrested big secrets will be revealed regarding snake venom case- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एल्विश यादव को पुलिस ने हिरासत में लिया

नोएडा: बिग बॉस ओटीटी विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार मुश्किलों से घिर गया है। नोएडा की एक रेव पार्टी में सांपों के जहर देने के मामले में अब नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव से रविवार को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद एल्विश को सूरजपुर अदालत में पेश किया गया, जहां उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बता दें कि पिछले साल नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद आज एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

एल्विश यादव हुआ गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने एक बैंकेट हाल में छापा मारकर 4 सपेरों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया था और 9 सांप और उनका जहर बरामद किया गया था। आरोप है की एल्विश यादव रेव पार्टी के लिए सांपों के जहर का इंतजाम करते थे और सांपों का इस्तेमाल अपने वीडियो शूट के लिए भी करता था। 

Image Source : India Tvएल्विश यादव हुआ गिरफ्तार

Image Source : India Tvएल्विश यादव हुआ गिरफ्तार

एल्विश यादव की कोर्ट में पेशी

गौरतलब है कि विदेशी लड़कियां और सांपों के साथ एल्विश के कई वीडियो यूट्यूब पर हैं। एल्विश के तार इनसे जुड़े हैं और पुलिस ने एल्विश के खिलाफ वन्य जीव अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया था। दरअसल एल्विश के ऐसे वीडियो देखकर मेनका गांधी के एनजीओ पीएफए की टीम ने नाम पहचान छिपाकर एल्विश यादव को फोन किया और सांप और उनका जहर मुहैया कराने के लिए कहा था। बता दें कि नोएडा के DFO ने स्नेक वेनम को जांच के लिए भेज दिया और जांच के एक 2 सदस्यीय कमेटी बना दी थी।

सपेरे ने एल्विश यादव को लेकर किया बड़ा खुलासा

एल्विश यादव के सांपों के जहर मामले में जो सपेरे पकड़े गए हैं वो सभी दिल्ली के मोलरबंद गांव के रहने वाले हैं। उनका कहना है कि पहले ये लोग सपेरे थे, लेकिन अब शादियों में ढोल बजाते हैं। उन्हे पता नहीं इनके पास सांप कैसे आए और वो एल्विश यादव को भी नहीं जानते हैं। 

ये भी पढ़ें:

EXCLUSIVE: 'मडगांव एक्सप्रेस' की स्टार कास्ट ने कई राज से उठाया पर्दा, मुन्ना भैया ने किया बड़ा खुलासा

कृति खरबंदा का ससुराल में ढोल नगाड़ों के साथ हुआ ग्रैंड वेलकम, पति पुलकित सम्राट संग किया डांस

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन दिखाया कमाल, कमाई में आया उछाल