A
Hindi News मनोरंजन टीवी EXCLUSIVE: सुनील पाल से जानिए हार्ट अटैक के बाद क्या है राजू श्रीवास्तव का हाल, दिल्ली के AIIMS में हैं भर्ती

EXCLUSIVE: सुनील पाल से जानिए हार्ट अटैक के बाद क्या है राजू श्रीवास्तव का हाल, दिल्ली के AIIMS में हैं भर्ती

राजू श्रीवास्तव हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। कॉमेडियन को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है।

सुनी पाल, राजू श्रीवास्तव - India TV Hindi Image Source : INDIA TV सुनी पाल, राजू श्रीवास्तव

Highlights

  • साउथ दिल्ली में जिम करते वक्त राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक
  • सुनील पाल ने बताया कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत अब ठीक है

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। उनके दोस्त सुनील पाल ने इस बात की पुष्टि कर दी है। सुनील पाल ने बताया कि अब राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार है और भगवान की दया से वो ठीक हैं। इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान सुनील पाल ने कहा कि वो अब ठीक हैं।

सुनील पाल ने कहा- ''ये सच है कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था, उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था, अब उनकी तबीयत बहुत अच्छी है, आप सबकी दुआ से, ईश्वर की कृपा से अब उनकी तबीयत अच्छी है। राजू भाई गेट वेल सून, हम सब आपसे बहुत प्यार करते हैं।''

Raju Srivastava hospitalized: राजू श्रीवास्तव की जिम करते हुए बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

यहां देखिए वीडियो-

Laal Singh Chaddha Vs Raksha Bandhan: बॉक्स और IMDB पर है आमिर-अक्षय की टक्कर, जानिए कौन ज्यादा दमदार

साउथ दिल्ली में जिम करते वक्त राजू श्रीवास्तव ट्रेडमिल पर गिरकर बेहोश हो गए, राजू कल्ट जीम में एक्सरसाइज कर रहे थे। तुरंत उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अब उनकी हालत में सुधार है। राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फ़िल्म डिवीजन बोर्ड के अध्यक्ष भी हैं।

Mukesh Khanna Controversial Statement: 'शक्तिमान' ने लड़कियों को लेकर दिया विवादित बयान, अब यूजर्स ने लगा दी क्लास

राजू श्रीवास्तव का स्ट्रगल

राजू श्रीवास्तव ने हमें खूब हंसाया है, लेकिन उनका करियर आसान नहीं था शुरू में उन्हें बहुत स्ट्रगल करना पड़ता था। अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करने की वजह से लोग उन्हें डुप्लीकेट अमिताभ बोलते थे। राजू ने 'बाजीगर', 'मैंने प्यार किया' और 'बॉम्बे टू गोवा' जैसी फिल्मों में काम भी किया है।