Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Raju Srivastava hospitalized: राजू श्रीवास्तव की जिम करते हुए बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

Raju Srivastava hospitalized:राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है।

Reported By : Jayprakash Singh Written By : Ritu Tripathi Updated on: August 10, 2022 14:16 IST
Raju Srivastava- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Raju Srivastava

Highlights

  • राजू श्रीवास्तव की बिगड़ी सेहत
  • जिम करते हुए अचानक गिर पड़े राजू

Raju Srivastava hospitalized: फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की तबियत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है और अब वह अस्पताल में एडमिट हैं। जानकारी के अनुसार जिम में वर्कआउट करते हुए उन्हें अपनी तबियत ठीक नहीं लगी। जिसके बाद वह ट्रेडमिल पर गिर गए। इसके बाद उन्हें भर्ती कराया गया है।

साउथ दिल्ली के जिम में थे राजू 

साउथ दिल्ली में जिम करते वक्त राजू श्रीवास्तव ट्रेड मिल से बेहोश होकर गिर गए हैं। जानकारी के मुताबिक वह कल्ट जिम में अपनी रुटीन एक्सरसाइज कर रहे थे। राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फ़िल्म डिवीजन बोर्ड के अध्यक्ष हैं। 

सुनील पॉल ने किया कंफर्म 

सुनील पॉल ने राजू की तबियत बिगड़ने के बाद एक वीडियो शेयर करके उनकी तबियत ठीक होने की दुआ मांगी है। सुनील ने यह भी कंफर्म किया है कि राजू को दिल का दौरा पड़ा है। 

Mukesh Khanna Controversial Statement: 'शक्तिमान' ने लड़कियों को लेकर दिया विवादित बयान, अब यूजर्स ने लगा दी क्लास

फैंस मांग रहे दुआ 

इस खबर के सामने आने के बाद से पूरी इंडस्ट्री राजू की अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रही है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव कई रियलिटी शोज  के साथ फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा चुके हैं। 

Laal Singh Chaddha Vs Raksha Bandhan: बॉक्स और IMDB पर है आमिर-अक्षय की टक्कर, जानिए कौन ज्यादा दमदार

आईसीयू में हैं राजू 

राजू श्रीवास्तव के मैनेजर अजीत सक्सेना ने मीडिया को बताया कि कॉमेडियन कुछ राजनीतिक नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में थे। जिम में रहते हुए उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था। सक्सेना ने आगे कहा कि राजू की पल्स रेट वापस आ गई है और वह आईसीयू में हैं। उन्होंने आगे कहा और कहा कि उनकी सेहत को लेकर जल्द ही एक सूचना जारी की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement