A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस 17' में मन्नारा और मुनव्वर के बीच हुई भयंकर लड़ाई, अंकिता और अभिषेक ने भी मचाया खूब बवाल

'बिग बॉस 17' में मन्नारा और मुनव्वर के बीच हुई भयंकर लड़ाई, अंकिता और अभिषेक ने भी मचाया खूब बवाल

'बिग बॉस 17' में 22 दिसंबर के हालिया एपिसोड में खूब उथल-पुथल देखने को मिली। जहां एक तरफ अंकिता और अभिषेक के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली , वहीं मन्नारा और मुनव्वर के बीच भी जमकर बहसबाजी हुई। जानिए क्या-क्या कुछ हुआ इस एपिसोड में।

Munawar Faruqui- India TV Hindi Image Source : DESIGN मन्नारा और मुनव्वर के बीच हुई भयंकर लड़ाई

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हर दिन चौंकाने वाले मोड़ सामने आ रहे हैं। शो में कभी किसी की लड़ाई होती दिख रही है तो कभी किसी का ब्रेकअप। हर दिन के साथ ये शो और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। ये सीजन बिग बॉस के बाकी सीजंस से काफी अलग है क्योंकि इस बार बिग बॉस भी कंटेस्टेंट्स के दिमाग के साथ खेल रहे हैं। जिसकी वजह से घर में आए दिन लड़ाइयां देखने को मिल रही है। इसी बीच हाल ही में एक बार फिर  'बिग बॉस' के घर में जमकर बवाल देखने को मिला। 

मन्नारा और मुनव्वर के बीच छिड़ी बहस

दरअसल , 'बिग बॉस 17' के हालिया एपिसोड में मन्नारा और मुनव्वर के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली है। सामने आए एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से मुनव्वर, मन्रारा के पास आकर बैठते हैं और पूछते हैं कि उन्होंने उन्हें दोगला कहा तो बुरा लगा। इस पर मन्नारा पहले तो स्माइल करते हुए ये बोलती हैं कि उन्हें बहुत अच्छा लगा। दरअसल, कैप्टंसी टास्क में मुनव्वर फारुखी, ईशा मालवीय को सपोर्ट करने के चलते मन्नारा चोपड़ा को टास्क में ढोंगी कहता है, जिसके चलते मन्नारा उनसे काफी चिढ़ जाती हैं। और फिर मुनव्वर जब उनके पास बात करने आते हैं तो वो उनसे कहती है कि वो अपने दोस्तों को जाकर दोगला बोलें और वह आगे से उन्हें दोगला ही बोलेंगी। जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो जाता है। मन्नारा, मुनव्वर को काफी कुछ सुनाती हैं। वह सॉरी भी बोलते हैं पर मन्नारा उनकी एक बात नहीं सुनती हैं और दोनों के बीत बात बढ़ती चली जाती है।

अंकिता और अभिषेक के बीच भी हुई जमकर लड़ाई

जहां एक तरफ शो में मन्नारा और मुनव्वर के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिलती है तो वहीं दूसरी तरफ शो में अंकिता लोखंडे और अभिषेक के बीच पुराने मुद्दे को लेकर लड़ाई हो जाती है। अंकिता फिर से वही बात ले आती हैं, जो अभिषेक ने विक्की को बोला था कि तुझे लड़की कैसे मिली, पता है। जिसके बाद अभिषेक, अंकिता से यह बोलते हैं कि वह उस बात को बार-बार सामने न लाएं और इस वजह से दोनों के बीच जमकर लड़ाई हो जाती है। 

ये भी पढ़ें:

'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' ओटीटी पर हुई रिलीज, सस्पेंस थ्रिलर का मिलेगा डबल डोज

बिग बॉस फेम प्रियंका चाहर चौधरी की बिगड़ी तबीयत, ऑनस्क्रीन मां ने दी हेल्थ अपडेट