A
Hindi News मनोरंजन टीवी विक्की जैन संग लड़ाई से प्रेगनेंसी टेस्ट तक, इन वजहों से अंकिता लोखंडे ने बटोरीं 'बिग बॉस 17' में सुर्खियां

विक्की जैन संग लड़ाई से प्रेगनेंसी टेस्ट तक, इन वजहों से अंकिता लोखंडे ने बटोरीं 'बिग बॉस 17' में सुर्खियां

विक्की जैन-अंकिता लोखंडे का रिश्ता 'बिग बॉस 17' में आने के बाद लगातार विवादों में रहा है। वहीं अंकिता लोखंडे इस सीजन की सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वाली कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। सुशांत सिंह राजपूत के अलावा भी बहुत सारी वजहों से सुर्खियों में रही हैं।

fight with vicky jain to pregnancy test many times Ankita Lokhande Made Headlines In bb 17- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे की कॉन्ट्रोवर्सी

'बिग बॉस 17' का फिनाले करीब आने के साथ-साथ दर्शक बेसब्री से विजेता की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। अरुण माशेट्टी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा के बीच में जबरदस्त टक्कर देखने को मिली है। यह सीजन तीखी बहस से लेकर अभिषेक और ईशा मालविया के बीच झड़प और अनुराग डोभाल की शिकायतों जैसे विवादों से भरा था। उथल-पुथल के बीच अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता भी लगातार चर्चा में रहा है। अंकिता लोखंडे शो में सुशांत सिंह राजपूत, बिग बॉस टीम से स्पेशल ट्रीटमेंट और यहां तक ​​कि प्रेगनेंसी की अटकलों के कारण सुर्खियों में रही हैं। आइए 'पवित्र रिश्ता' स्टार अंकिता की बिग बॉस जर्नी के बारे में जानें...

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन का झगड़ा

पति-पत्नी विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच झगड़े दूसरे हफ्ते से ही शुरू हो गए थे जब एक्ट्रेस ने अपने बिजनेसमैन पति को इमोशनली सपोर्ट करने की बात कही थी। हालांकि, इन सबके बाद उनके रिश्ते में खटास आ गई, जिसस के बाद कई बार दोनों में गरमागरम देखने को मिली। एक एपिसोड में अंकिता ने विक्की से यह भी पूछा कि क्या वह उनसे 'ब्रेक' लेना चाहते हैं।

अंकिता-विक्की की शादी का राज

ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और अन्य लोगों के साथ बैठकर, अंकिता लोखंडे ने एक बार 'बिग बॉस 17' में उनके और विक्की जैन शादी के पीछे के असली मकसद का खुलासा किया था। उन्होंने खुलासा किया कि विक्की सलमान खान के शो के कारण मेरे साथ यहां पर हैं। अंकिता जहां मुंबई में रहती हैं, वहीं विक्की बिलासपुर में रहते हैं।

अंकिता पर लगा आरोप

अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस के घर में कई मौकों पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कई बार खुलकर चर्चा की। शो में मीडिया से बातचीत में अंकिता ने इस बात पर जोर दिया कि वह सहानुभूति पाने के लिए सुशांत को सामने नहीं लाती हैं। उन्हें गर्व है कि वह सुशांत के साथ समय बता चुकी हैं। 

अंकिता-विक्की स्पेशल ट्रीटमेंट

बिग बॉस ने एक बार घर में अंकिता और विक्की को दिए जा रहे स्पेशल ट्रीटमेंट का खुलासा किया था जब बाकी प्रतियोगियों ने उनकी उपस्थिति में बदलाव देखा था। बाद में पता चला कि अंकिता को उनकी प्रेगनेंसी के कारण ऐसा ट्रीटमेंट दिया गया था। हालांकि, नील भट्ट ने घर के सदस्यों को सूचित किया कि विक्की एक हेयर पैच का उपयोग करता है जिसे हर दो सप्ताह में बदलना पड़ता है।

अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंसी की अफवाहें

बिग बॉस में अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को बताया कि उनके पीरियड्स नहीं आ रहे हैं और उन्हें घबराहट हो रही है। उन्होंने अच्छा नहीं लग रहा है। बाद में, अंकिता को मेडिकल रूम में भी बुलाया गया जहां उनका प्रेगनेंसी टेस्ट किया गया था, लेकिन रिपोर्ट नेगेटिव थी।

ये भी पढ़ें:

बॉबी देओल ने बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज, 'कांगुवा' से शेयर किया अपना खतरनाक लुक

Khichdi 2 की पलटन डबल धमाका करने को तैयार, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Bigg Boss 17 की ट्रॉफी है बिल्कुल अलग, देखते ही याद आएगी सिद्धार्थ शुक्ला वाले सीजन की याद