A
Hindi News मनोरंजन टीवी गौहर खान ने दिखाई बेटे की पहली Photo, बेबी बॉय का नाम जानते ही लोगों का उमड़ा प्यार!

गौहर खान ने दिखाई बेटे की पहली Photo, बेबी बॉय का नाम जानते ही लोगों का उमड़ा प्यार!

एक्ट्रेस गौहर खान एक महीने पहले ही मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने एक महीने बाद अपने बेटे की पहली झलक फैंस को दिखाई। साथ ही बेबी बॉय का प्यारा सा नाम भी फैंस से साझा किया।

Gauahar Khan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Gauahar Khan along with husband and son.

'बिग बॉस' की विजेता और टीवी एक्ट्रेस गौहर खान अपने लुक्स और चार्म की वजह से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस के हर अंदाज को उनके चाहने वाले पसंद करते हैं। एक्ट्रेस हाल में ही मां बनी हैं। इस खबर को उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया था। बेबी होने के बाद से ही एक्ट्रेस अपनी प्राइवेट लाइफ एंजॉय कर रही थीं। अब एक्ट्रेस ने पहली बार अपने बेटे की तस्वीर फैंस के साथ साझा की है। तस्वीर देखने के बाद फैंस अपना प्यार बरसाए जा रहे हैं। 

शेयर की बेबी की पहली फोटो
टीवी एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी, पति जैद दरबार और बेटे की दो तस्वीरें पोस्ट कीं। साथ ही उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में बेबी बॉय का नाम भी रिवील किया। गोहर ने बेबी बॉय का नाम जेहान रखा है। बेहद खूबसूरत तस्वीर में एक्ट्रेस और जैद बेबी को गोद में लिए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं। एक्ट्रेस ने फिलहाल बेबी को लेकर प्राइवेसी मेंटेन करने की बात कही है।

एक्ट्रेस ने बताया बेबी का नाम
गौहर खान ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हमारा जेहान। हमारे छोट से बच्चे का ये नाम है। माशाल्लाह, आज ये एक महीने का हो गया। आपके प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद। आप ऐसे ही हमारे बच्चे के लिए दुआ करते रहें। आपसे अनुरोध है कि हारी छोटी सी जान के लिए प्राइवेसी जरूरी है, कृपया उसे बना रहने दें। वो आप सभी के लिए अपना प्यार भेज रहा है।' इस प्यारे से कैप्शन को पढ़ने के बाद फैंस का भर-भरकर प्यार उमड़ रहा है और फैंस बेबी की क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं। 

तस्वीर पर आ रहे भर-भरकर कमेंट्स
इसके साथ ही कई सेलेब्स भी गौहर की तस्वीर पर कमेंट कर के बधाई दे रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस के पति ने भी उनकी इस तस्वरी पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, 'इस एक फ्रेम में मेरी जिंदगी।' इसके साथ ही तस्वीर पर बिग बॉस फेम सौदर्या शर्मा ने भी कमेंट किया है। एक्ट्रेस ने कमेंट में कपकेक लिखा है। वहीं माही विज, दीपिका कक्कड़, सोफी चौधरी, सुगंधा मिश्रा, अर्जुन कानूनगो जैसे कई जाने-माने सेलेब्स ने बेबी जेहान के लिए जमकर प्यार लुटाया है।  

ये भी पढ़ें: सोनम कपूर ने पहली बार दिखाया अपने बेटे का चेहरा, एक टक देखते रहे फैंस!

Exclusive: 'बालिका वधू' की 'आनंदी' अविका गोर कब कर रही हैं शादी? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब