Friday, March 29, 2024
Advertisement

Exclusive: 'बालिका वधू' की 'आनंदी' अविका गोर कब कर रही हैं शादी? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Avika Gor on her marriage: 'बालिका वधू' शो की क्यूट आनंदी अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इंडिया टीवी से हुई बातचीत में उन्होंने अपने रिलेशनशिप और शादी पर खुलकर बात की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: June 11, 2023 8:35 IST
Avika Gor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Avika Gor

Avika Gor on her marriage: इंडियन टेलीविजन के सुपरहिट शे 'बालिका वधू' की लीड किरदार आनंदी आज भी लोगों के मन में बसी है। उसकी प्यारी स्माइल और मासूम सवाल लोगों को आज भी याद हैं। इस किरदार को निभाने वालीं एक्ट्रेस अविका गोर को आज भी लोग इसी नाम से पुकारते हैं। कई टीवी शो, म्यूजिक वीडियोज और तेलुगु सिनेमा में काम करने के बाद अब वह बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। वह विक्रम भट्ट की फिल्म '1920: हॉरर ऑफ हार्ट' में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। अविका ने इस मौके पर इंडिया टीवी से खास बातचीत की है। जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलासे किए हैं। 

कब शादी करने वाली हैं अविका 

अविका अपनी रिलेशनशिप को लेकर हमेशा से ही सोशल मीडिया पर काफी बिंदास रही हैं। जब इंडिया टीवी से बातचीत में हमने पूछा कि वह अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी से कब शादी कर रही हैं तो उन्होंने बड़े ही मजेदार अंदाज में इसका जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वह क्योंकि अभी अपने करियर पर फोकस कर रही हैं इसलिए फिलहाल शादी के बारे में नहीं सोचा। साथ ही उन्होंने हंसकर कहा कि वह बाल विवाह में विश्वास नहीं करतीं। 

क्यों पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया पर करती हैं शेयर 

इस सवाल के साथ उन्होंने यह भी बताया कि वह क्यों हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ की हर अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। उन्होंने कहा, "क्योंकि बचपन से पूरे देश ने मुझे अपनी बेटी, अपने परिवार का सदस्य माना है। इसलिए मैं यह नहीं चाहती कि उन्हें मेरी जिंदगी के बारे में कहीं और से पता लगे। यही वजह है कि मैं अपने परिवार से सारी बातें खुलकर शेयर करती हूं।"

Kangana Ranaut ने फिर लिया बड़ा पंगा, Ranbir Kapoor को किया ट्रोल और कहा- 'सफेद चूहा'

विक्रम भट्ट की बेटी का भी डेब्यू 

फिल्म '1920 - हॉरर ऑफ़ द हार्ट' की बात करें तो यह एक फैमिली ड्रामा वाली हॉरर फिल्म है। जिसका निर्देशन कृष्णा भट्ट द्वारा किया जा रहा है। बता दें कि कृष्णा भट्ट, मशहूर फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की बेटी हैं और इस फिल्म से बतौर निर्देशक डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म की पटकथा महेश भट्ट और विक्रम भट्ट ने लिखी है। यह फिल्म 23 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विवेक अग्निहोत्री फिर बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए हैं तैयार, जानिए कब रिलीज होगी 'द वैक्सीन वॉर'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement