Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

हिंदुस्तानी मां वाले अंदाज में सोनम कपूर ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा, एक टक देखते रहे फैंस!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने मां बनने के बाद से ही बेटे का चेहरा छिपाकर रखा। अब एक्ट्रेस ने काफी वक्त के बाद बेबी बॉय का चेहरा फैंस को दिखाया है, वो भी खास मौके पर।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 11, 2023 7:09 IST
Sonam Kapoor son Vayu.- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sonam Kapoor and son Vayu.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर शादी के बाद भले ही लंदन में ज्यादा समय बिताती हों, लेकिन वो दिल से पूरी तरह हिंदुस्तानी हैं। हाल में सामने आई एक्ट्रेस की तस्वीर इस बात का सबूत पेश करती हैं। सोनम कपूर आज कल फिल्मों से दूर हैं और वो हाल में ही मां बनी हैं। आज कल उनका पूरा ध्यान उनके बच्चे पर है। एक्ट्रेस ने कुछ महिने पहले बेटे को जन्म दिया था, लेकिन एक्ट्रेस ने अब तक बेबी बॉय की तस्वीर फैंस को नहीं दिखाई थी। फिलहाल, अब एक्ट्रेस के बेबी बॉय की तस्वीरें सामने आ गई हैं। 

पहली बार दिखाया बेबी का चेहरा

एक्ट्रेस सोनम कपूर के पति बिजनेसमैन आनंद आहूजा ने बेबी की पहली तस्वीर फैंस के साथ साझा की है। तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही झट से वायरल हो गई और लोग मां-बेटे की क्यूटनेस को देखते नहीं थक रहे। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस के पति ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने ये तस्वीर एक खास मौके पर शेयर की है। दरअसल, एक्ट्रेस ने शुक्रवार को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसके बाद एक्ट्रेस के पति ने उनकी और बेटे की तस्वीर फैंस के साथ साझा की। 

पति ने लुटाया सोनम पर प्यार
सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ऐसी शामें... 'उम वायु' सोनम कपूर आप धरती पर फरिश्ता हैं - दया, सहानुभूति, ज्ञान और दृष्टिकोण से भरपूर। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमें आपकी देखभाल और हर दिन हर पल प्यार मिलता है। जन्मदिन मुबारक हो, मेरी जान।' आनंद आहूजा ने एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जमकर प्यार लुटाया है और ये तस्वीर इस बात की गवाह है। 

पति ने दिखाई सोनम और बेबी की तस्वीर
आनंद आहूजा ने एक और तस्वीर शेयर की और उसके साथ भी एक प्यारा सा कैप्शन लिखा, 'इस तरह सुबह! सोनम कपूर… हां, आज के लिए गुब्बारे यहां हैं, लेकिन पूरी तरह से जीने के लिए रवैया, कृतज्ञता और पूर्ण प्रतिबद्धता हमारे घर में एक दैनिक अभ्यास है, जिसे आपने बनाया है। अगर हम हर दिन को अपने जन्मदिन की तरह जीते हैं, तो हम पूरी तरह से जी चुके होंगे। हैप्पी बर्थडे, मेरी जान- 'उम वायु'।'

ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के बाद इलियाना डिक्रूज ने दिखाई पार्टनर की Photo, लोग बोले- यहां तो कट्टप्पा से भी ज्यादा सस्पेंस!

'बालिका वधू' की आनंदी का हुआ ऐसा हाल, Video देख कांप जाएगी रूह!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement