A
Hindi News मनोरंजन टीवी गौतम गुलाटी ने फिनाले से पहले ही कर दिया Bigg Boss 16 के विनर के नाम का ऐलान, लोग बोले- कितने पैसे मिले?

गौतम गुलाटी ने फिनाले से पहले ही कर दिया Bigg Boss 16 के विनर के नाम का ऐलान, लोग बोले- कितने पैसे मिले?

Bigg Boss 16 का फिनाले जैसे पास आ रहा है वैसे-वैसे ही इसके विनर को लेकर नए-नए कयास सामने आ रहे हैं। वहीं अब पूर्व विनर गौतम गुलाटी ने इस सीजन के विनर के नाम का ऐलान कर दिया है। जिसके कारण वह ट्रोल हो रहे हैं।

Bigg Boss 16- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss 16

नई दिल्ली: सलमान खान का शो 'बिग बॉस 16' इन दिनों अपने पूरे शबाब पर है। इस रविवार शो का फिनाले है, ट्रॉफी के लिए सबसे दमदार कंटेस्टेंट यानी 5 फाइनलिस्ट शो को मिल चुके हैं। ट्रॉफी पाने की दौड़ में शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, शालिन भनोट, अर्चना गौतम और एमसी स्टैन का नाम शामिल है। शो के ग्रैंड फिनाले को अब बस दो दिन बचे हुए हैं। ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट लेवल भी काफी हाई है। सोशल मीडिया पर सभी कंटेस्टेंट के फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं। इसी बीच 'बिग बॉस' के विनर  रह चुके गौतम गुलाटी ने लोगों को चौंका दिया, क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर विनर के नाम का खुलासा कर दिया है। इसके बाद से लगातार वह ट्रोल हो रहे हैं। 

गौतम गुलाटी ने किसे बताया विनर

'बिग बॉस 16' के विनर के बारे में अब तक कई अफवाहें सामने आ चुकी हैं। क्योंकि हर कोई अपने फेवरेट को ट्रॉफी हाथ में लिए देखना चाहता है। अब तक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का नाम बताने वालों में काम्या पंजाबी, दिव्यांका त्रिपाठी, अली गोनी और अर्शी खान समेत कई सेलेब्स के नाम शामिल हैं। लेकिन गौतम गुलाटी ने सभी हदें पार करते हुए एक कंटेस्टेंट को विनर ही घोषित कर दिया है। गौतम ने ट्विटर पर लिखा है, "प्रियंका को ट्रॉफी और स्टैन के गाने पर रील तो बनती है बॉस।"

सोशल मीडिया पर लगी गौतम की क्लास 

इस ट्वीट के सामने आने के बाद से ही गौतम गुलाटी लोगों के निशाने पर हैं। क्योंकि उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी को विनर बताया। ऐसे में शिव ठाकरे और एमसी स्टैन के चाहने वालों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक्टर के ट्वीट पर लोग उनसे पूछ रहे हैं कि उन्होंने ऐसा लिखने के लिए कितने पैसे लिए हैं। गौतम से सवाल पूछते हुए एक यूजर ने कहा, "गौतम भाई जैसे आप अपने सीजन में अकेले थे और मेरे फेवरेट थे, वैसे ही इस सीजन में शिव खेल रहा है। शिव चल रहा है, विजयी भव शिव ठाकरे।"

Image Source : TwitterBigg Boss 16

Shubman Gill को छोड़ किसी और के साथ दिखीं Sara Ali Khan, वायरल हो रही तस्वीरें

आपको बता दें कि 'बिग बॉस 16' में अभी शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी और एमसी स्टैन टॉप 3 पर चल रहे हैं। बीते दिन पत्रकारों के सामने एमसी स्टैन और शालिन की बहस के बाद से एमसी स्टैन का पड़ला और भारी हो गया है। 

Bigg Boss16: Shalin Bhanot बनेंगे विजेता या पैसों से भरा ब्रीफकेस लेकर होंगे OUT, देखिए जर्नी वीडियो