A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: एक्ट्रेस का हुआ मिसकैरेज, बहू के कारण भवानी की हुई थू-थू

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: एक्ट्रेस का हुआ मिसकैरेज, बहू के कारण भवानी की हुई थू-थू

'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया जाएगा कि सई को विराट के खिलाफ आनंदी शिंदे से एक सबूत मिलेगा। वहीं करिश्मा का मिसकैरेज हो जाएगा, जिसके बाद सई उसे अपने घर ले जाएगी।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein

'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं, इसी कारण ये शो हमेशा टॉप टीआरपी में बने रहता है। आने वाले एपिसोड में दिखाएगा की सई अनाथालय की वार्डन आनंदी से माफी मांगने जाएगी और आनंदी से कहेगी विराट ने मुझे सबकुछ बता दिया है। आप मुझे माफ कर दीजिए, इसपर आनंदी को थोड़े गुस्से में आ जाएगी और वो बोलेंगी की विराट ने हमे माना करके खुद बता दिया, जिसके बाद सई उनसे बातक जानने की कोशिश करेगी,लेकिन आनंदी अपना मुंह नहीं खोलेगी।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में हुई इस बोल्ड एक्ट्रेस की एंट्री, फिर शुरू होगी बाघा की लव स्टोरी

वही करिश्मा के चव्हाण निवास छोड़ने की बात मीडिया तक पहुंच जाएगी, जिस कारण मीडिया में भवानी के खिलाफ दिखाया जाएगा। ऐसे में भवानी की सारी इज्जत चले जाएगी। मीडिया में दिखाया जाएगा कि महिलाओं के लिए लड़ने वाली खुद अपनी बहू के अधिकारों की हत्या कर दी गई और वह घर छोड़कर चली गई।

Bigg Boss 16 के बाद अब इस शो में अंकित गुप्ता और गौतम विज जीतेंगे फैंस का दिल, रिलीज हुआ प्रोमो वीडियो

प्रोमो में ये भी दिखाया गया है कि विराट जैसे ही करिश्मा के घर पहुंचता है देखता है कि करिश्मा दर्द में जमीन में पड़ी होकर चिल्लाती रहती हैं। विराट सई को फोन करके बुलाता है, जो उसका इलाज करती है और बताती है कि करिश्मा का मिसकैरेज हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा की ऐसी हालत देखकर सई उसे अपने घर ले जाती है और उसका वही ख्याल रखती है।