A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवि के इस सवाल से परेशान होगा विराट, मुश्किल मे फंसेगी पखी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवि के इस सवाल से परेशान होगा विराट, मुश्किल मे फंसेगी पखी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में सई विराट को चकमा देकर सवि को लेकर फुर्र हो जाएंगी। दूसरी तरफ जगताप सई की मदद करेगा, पाखी का हाल होगा बेहाल।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में विराट अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। विराट ने सई को परेशान करने के लिए सारी हदें पार कर दी है। सई को सबक सिखाने के लिए विराट कुछ भी करने के लिए तैयार है। विराट की हरकतों ने सई को खून के आंसू रोने के लिए मजबूर कर दिया है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) में अब तक आपने देखा कि विराट सई को जेल में बंद कर देता है। जेल में सई खूब हंगामा मचाती है। दूसरी तरफ सवि सई को मिस करने लगेगी, सवि विराट से सई के बारे में पूछती है की मां (सई) कहां है। हालांकि विराट सवि को संभालने की पूरी कोशिश करेगा। इसी बीच सई की जिंदगी में एक और नया मोड आ जाता है।

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई फोन पर बात करने की कोशिश करेगी। सई विराट को फोन लगाएगी, विराट सई को ब्लॉक (Block) कर देगा। इसी बीच DIG थाने में पहुंच जाएंगे। सई को देखकर DIG हैरत में पड़ जाएंगे।

सई विराट को सबक सिखाने के लिए DIG की मदद लेगी। DIG के कहने पर पुलिस (Police) सई को छोड़ देगी। सई बिना देर किए विराट के घर में घुस जाएगी। सवि को विराट के साथ देखकर सई इमोशनल हो जाएगी। वहीं पाखी सवि की वजह से सोफे पर सोएगी, पाखी इस बात से चीड़ जाती है। पाखी को नहीं पता चलेगा कि सई उसके घर में घुस गई है।

सई बिना देर किए सवि को अपने साथ ले जाएगी। सुबह विराट को पता चलेगा कि सवि उसके कमरे से गायब है। विराट सवि को तलाशने की कोशिश करेगा। इस दौरान विराट को पता चलेगा कि सई को पुलिस ने छोड़ दिया है। ये बात जानकर विराट के पैरों तले जमीन खिसक जाएंगी। विराट सई और सवि को तलाशने के लिए परेशान है जाता है।

ये भी पढ़ें-

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ला रही हैं नया चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल', सेलिब्रिटी के साथ करेंगी गुफ्तगू

John Wick Chapter 4 Trailer: 'जॉन विक चैप्टर 4' का जबरदस्त एक्शन ट्रेलर रिलीज, इमोशन के साथ दिखा बेहतरीन ट्विस्ट

Happy Birthday: कॉमेडियन जॉनी वॉकर ने क्यों छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री? आज भी करते हैं लोगों के दिलों पर राज