A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पूरे परिवार के सामने सई, विराट और पाखी की खोलेगी पोल, शो में मचेगा बवाल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पूरे परिवार के सामने सई, विराट और पाखी की खोलेगी पोल, शो में मचेगा बवाल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी का मसालेदार शो 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों ट्विस्ट एंड टर्न से भरा हुआ है। शो में आगे दिखाया जाएगा की सई चव्हाण परिवार के समाने विराट और पाखी की धज्जियां उड़ाएगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस का मसालेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) ने लोगों को एंटरटेन करने का मौका नहीं छोड़ रही है। आयशा सिंह (Ayesha Singh), नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' में लगातार ऐसे-ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं, जिसने लोगों की एक्साइटमेंट को भी बढ़ाकर रख दिया है। बीते दिन भी 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) में दिखाया गया कि पाखी विराट पर विनायक का एडमिशन सवि के स्कूल में कराने पर बहस करती है, लेकिन विराट उसकी एक सुनने को तैयार नहीं होता। 

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) आगे दिखाया जाएगा की विराट, पाखी से कहेगा कि उसका स्कूल अच्छा है और इसलिए ही वह चाहता है विनायक उस स्कूल में पढ़े। ऐसे में पत्रलेखा उसे ताना मारती है की तुम्हें पहले ये चीजें समझ में नहीं आईं। पाखी, विराट पर विनायक की जिंदगी बर्बाद करने का भी आरोप लगाती है। वहीं जब विनायक उससे सवि के स्कूल में एडमिशन की बात करने आता है तो पाखी उस पर भी चिल्ला पड़ती है।

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आगे दिखाया जाएगा की पाखी, सई को कैफे में मिलने के लिए बुलाएगी। इतना ही नहीं, वह वहां उससे वापस जाने के लिए भी कहेगी। वह सई से कहेगी की सवि का सारा खर्चा उठाने के लिए वह तैयार है, लेकिन बस वह उसे यहां से दूर ले जाए। हालांकि तभी वहां पर विराट पहुंच जाता है और दोनों की बातें सुन लेता है।

आगे दिखाया जाएगा की सई गुस्से में चव्हाण निवास जाती है और विराट पर बरस पड़ती है की अगर आपको सवि को सच बताना है तो बता दीजिए, लेकिन ये भी बताना होगा की उसके बाबा ने किसी तीसरी के लिए उसकी आई को छोड़ दिया था। इसके साथ ही वह विराट पर पाबंदियां लगाती है की वह सवि से केवल एक ही दिन मिल सकता है वो भी वीकेंड पर।

ये भी पढ़ें-

Bhediya Box Office Collection 1: 'भेड़िया' ने की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत, जानें कितना हुआ क्लेकशन

Bigg Boss 16: शो में एंट्री के अगले ही दिन घर से बाहर हुए फहमान खान, सुंबुल को लगा झटका!

Squid Game: 'स्क्विड गेम' फेम एक्टर को मिली राहत, लगा था यौन उत्पीड़न का आरोप